प्रदेशभर में बारिश और ओलो की मार, इस सप्ताह से शीतलहर और कोहरा कर सकता है मार
प्रदेशभर में बारिश और ओलो की मार, इस सप्ताह से शीतलहर और कोहरा कर सकता है मार
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में बारिश, ओलावृष्टि और बर्फबारी के बाद इस सप्ताह से शीतलहर और कोहरा सताने वाला है. मौसम विभाग ने सोमवार को प्रदेश के पहाड़ी जिलों में जहां शीतलहर की वॉर्निंग जारी की है. जंहा मैदानी जिलों में घना कोहरा आने की संभावना जताई है. प्रदेशभर में रविवार को ठंडा दिन रहा. राजधानी में सुबह आंशिक बादल आए, लेकिन इसके बाद चटख धूप खिली. वहीं दून में दिन का अधिकतम तापमान 21.6 डिग्री रिकॉर्ड किया गया. शाम को हल्की ठंडी हवाएं चलने से तापमान में गिरावट आ गई.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि वहीं, पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फ के ऊपर अब पाला पड़ने से ठंड में इजाफा हो गया है. ज्यादातर पर्वतीय क्षेत्रों में रविवार को बादल छाए रहे. कुछ जगहों पर हल्की बूंदाबांदी भी हुई. मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि सोमवार को पहाड़ी क्षेत्रों में शीतलहर चल सकती है. मैदानी क्षेत्रों में कोहरा छा सकता है. आने वाले पांच दिनों में बारिश की संभावना काफी कम है. लिहाजा, ज्यादातर जगहों पर शीतलहर और कोहरा ही परेशान करने वाला है.

दून में दोपहर बाद आ सकते हैं आंशिक बादल: मौसम विभाग के अनुसार राजधानी में सोमवार की सुबह खुशनुमा धूप खिलेगी, लेकिन दोपहर के बाद आंशिक बादल आ सकते हैं. हालांकि बारिश की संभावना नहीं है.

भोपाल क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता, किया नकली दूध के गोरखधंधे का भंडाफोड़

हाथ में तिरंगा लेकर पैदल खरगोन से दिल्ली चला रिटायर्ड पुलिसकर्मी, ये है मांग

ग्वालियर कलेक्टर का अनोखा फरमान, अगर चाहिए बन्दूक का लाइसेंस, तो करना होगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -