दीपिका की एंट्री से कंगना ने पार्टी छोड़ी
दीपिका की एंट्री से कंगना ने पार्टी छोड़ी
Share:

कंगना और दीपिका इन दिनों दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर अपने रंग बिखेर रही है. जहा फिल्म "पीकू "के लिए हर कोई दीपिका की तारीफों के पूल बाँध रहा था वही "तनु वेड्स मनु रिटर्न्स" की सफलता के लिए कंगना को हर कोई शाबाशी दे रहा है. रनोट और पादुकोण दोनों की ही एक्टिंग लाजवाब और उनके फेन्स की लिस्ट भी बहुत लम्बी है. लेकिन उनके चाहने वालो के लिए अच्छी खबर नहीं है,क्योंकि इन दोनों एक्ट्रेस के बीच एक बार फिर से तकरार की खबरे आ रही है. जानकारी मिली है की दोनों के बीच कोल्ड वॉर फिर से शुरू हो गयी है. 

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पीकू' की स्पेशल स्क्रीनिंग के समय कंगना रनोट भी वहा मौजूद थी. कंगना की स्पेशल स्क्रीनिंग पर उपस्तिथि से सबको लगने लगा था कि इन दोनों के बीच रिश्ते सामन्य हो गए है. फिल्म "पीकू" को बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता कि ख़ुशी में दीपिका ने एक पार्टी का आयोजन किया था. और कंगना पार्टी में गयी भी थी. ऐसे में दोनों कि बीच पैचअप कि न्यूज़ आयी थी. इससे पहले भी दोनों के बीच विवाद कि खबरों ने फेन्स को थोड़ा परेशान किया था. वो मसला तो दोनों ने फ़ोन पर सुलझा लिया था.

 लेकिन अब फिर से दोनों के रिश्तो में खटास आ गयी है. खबर है कि कंगना ने दीपिका को अपनी फिल्म "तनु वेड्स मनु रिटर्न्स " कि स्क्रीनिंग पर आने का इनविटेशन दिया था. लेकिन दीपिका शूटिंग में बिजी होने के चलते नहीं आ पायी. लेकिन कंगना ने इस बात को दिल पर ले लिया और दीपिका से नाराज हो गयी. फिल्म "तनु वेड्स मनु रिटर्न्स " कि प्रोडूसर कृषिका लुला ने अपने घर पर फिल्म कि सक्सेस पार्टी रखी.

पार्टी का इनविटेशन दीपिका को कृषिका लुला ने ही दिया था. दीपिका पार्टी में आयी भी. लेकिन दीपिका के आते ही कंगना पार्टी को बाय बाय कर गयी वो भी बिना दीपिका से हेलो किये. ये सबको थोड़ा अजीब लगा लेकिन बाद में  सबको समझ आ गया कि आखिर गड़बड़ क्या हे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -