तो इसलिए शुरू हुई कंगना और स्वरा के बीच कोल्ड वॉर
तो इसलिए शुरू हुई कंगना और स्वरा के बीच कोल्ड वॉर
Share:

तनु वेड्स मनु वैसे तो इन दिनों अपनी फिल्म की तारीफों के चलते काफी चर्चा में रही है. फिल्म को बॉलीवुड के सभी सितारों ने सराहा है. बिग बी ने कंगना को 2 लेटर्स लिख कर बधाई दी तो आलिया ने अपना इंस्पिरेशन बताया. फिल्म में सह-अभिनेत्री स्वरा भास्कर को भी दर्शको का खूब प्यार मिला. लेकिन इन दिनों खबरें इनकी तारीफों की नहीं बल्कि कंगना रनौत और स्वरा भास्कर के बीच चल रही कोल्ड वॉर की आ रही है. फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि कंगना और स्वरा के बीच सब कुछ सामन्य है और दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है. 

रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई थी कि 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की शूटिंग के दौरान स्वरा की वजह से कंगना को कई मुसीबतो का सामना करना पड़ा. यहाँ तक की स्वरा की वजह से उन्हें डेट्स पर भी दोबारा काम करना पड़ा था. लेकिन मुख्य सूत्रधारों ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक इन दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ था. ये बातें बेकार में फैलाई गई हैं. स्वरा सूरज बड़जात्या,श्याम बेनेगल और आनंद एल.राय के साथ भी काम कर चुकी है और वे कभी भी किसी के लिए परेशानी का कारण नहीं रही थी.

बल्कि हर कोई उनकी प्रशंसा ही करता है. वे अपने काम के प्रति बेहद सजग है और कभी भी नखरे नहीं करती है ऐसे में ऐसी खबरों पर भरोसा करना कठिन है. स्वरा ने इस बारे में कहा, 'मैं बहुत खुश हूं और उत्साहित हूं कि फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट है. स्वरा ने कंगना और उनके बीच झगड़ों की बात से साफ़ इंकार किया है. कंगना की तारीफ़ करते हुए स्वरा ने कहा कि कंगना ने बेहतरीन ऐक्टिंग की है,वे बहुत अच्छी नायिका हैं और मैं उनके अच्छे भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हू'. फिलहाल "तनु वेड्स मनु" की पूरी टीम फिल्म की सफलता को लेकर उत्साहित है और इन सभी बातो पर ध्यान नहीं दिया जाए तो अच्छा है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -