सामने आया 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का नया रोमांटिक पोस्टर
सामने आया 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का नया रोमांटिक पोस्टर
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को आप सभी टीवी शो 'ये हैं मोहब्ब्तें' में देख रहे होंगे लेकिन वह जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, आप सभी दिव्यांका त्रिपाठी को जल्द ही वेब सीरिज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला में देखेंगे जहाँ वह दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं. वहीं बीते दिनों ही वेब सीरिज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जो बहुत दमदार है. दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल की ऑल्ट बाला जी पर आने वाली वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है जो बहुत रोमांटिक नजर आ रहा है.

वहीं वेब सीरिज के इस पोस्टर में दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल व्हाइट कोट पैंट में नजर आ रहे है और दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं दोनों इस पोस्टर में कोजी पोज होते हुए काफी कमाल के लग रहे है और दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल की ये सीरीज ऑल्ट बाला जी और जी फाइव पर जल्दी ही सट्रमींग होने वाली है.

वहीं वेब सीरिज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के रिलीज डेट की कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है लेकिन इससे पहले इस वेब सीरीज की शूटिंग के वीडियो वायरल हुए थे जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे. फिलहाल इसकी कोई रिलीज डेट भी सामने नहीं आई है लेकिन खबरें हैं यह बहुत रोमांटिक होने वाली है.

कार्तिक को फ़ोन लगाएगी नायरा, चली जाएगी कायराव की जान!

इस कारण रवीना टंडन ने बीच में छोड़ा नच बलिए 9, सुनकर शॉक्ड हो जाएंगे आप

अभिनेत्री एकता कौल ने आर्ट‍िकल 370 हटने पर बोली यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -