कोयंबटूर बना तमिलनाडु का कोविड हॉटस्पॉट

 

चेन्नई: तमिलनाडु की औद्योगिक और वाणिज्यिक राजधानी कोयंबटूर 26.6 प्रतिशत की सकारात्मक दर के साथ तेजी से राज्य का कोविड हॉटस्पॉट बन रहा है।

कोयंबटूर के जिला कलेक्टर जीएस समीरन ने सोमवार को एक बयान जारी कर निवासियों से संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए कोविड दिशानिर्देशों का पालन करने का आग्रह किया। समीरन ने आगे उन व्यक्तियों से भी कहा जिन्हें अभी तक टीका नहीं मिला है, साथ ही जो लोग दूसरी खुराक के लिए पात्र हैं, उन्हें जल्द से जल्द ऐसा करने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि ईएसआई अस्पताल, कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल और अन्य तालुक स्तर के अस्पताल चौबीसों घंटे टीकाकरण सेवाएं प्रदान करते हैं। जिला कलेक्टर ने आगे कहा कि ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन (जीसीसी) ने कोयंबटूर से बहुत पहले वृद्धि देखी थी।

कोविड -19 मामलों में वृद्धि और समूहों के गठन के कारण, कोयंबटूर के औद्योगिक क्षेत्रों, जिनमें सुल्लूर और पोलाची शामिल हैं, को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है।

कोयंबटूर तमिलनाडु की व्यावसायिक राजधानी है, जिसमें एक संपन्न उद्योग आधार है जिसमें मशीन टूल्स, स्पेयर पार्ट्स, टेक्सटाइल और अन्य उद्योग और व्यवसाय शामिल हैं। तमिलनाडु और केरल के लोग खरीदारी के लिए शहर में आते हैं, जिससे सरकार को इस बीमारी को और फैलने से रोकने के लिए सतर्कता बढ़ाने की मांग करनी पड़ी।

छात्रों ने लगाया NTPC परीक्षा में अनियमितता का आरोप, पुलिस के लाठीचार्ज करने पर भी नहीं थमा हंगामा

एक बार फिर हरीश रावत ने छेड़ा 'मुख्यमंत्री राग', बोले- 'यदि जनता इस बार मौका देती है तो...'

केरल: RSS कार्यकर्ता की हत्या मामले में 10 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी भी धराया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -