कोयंबटूर कलाकार कर्णन ने धनुष के चरित्र की मुख्य कला के साथ बनाया रिकॉर्ड

बीते वर्ष अप्रैल में मारी सेल्वराज और धनुष की कर्णन देखने के बाद कोयंबटूर के कलाकार सेवागा वलुथी थिएटर से बाहर आए, तो उन्होंने टीम को क्रेडिट देने का फैसला किया। अपनी पिछली यात्राओं की तरह जहां उन्होंने 3072 कपों का उपयोग करके कमल हासन के चित्र का 3डी चित्रण और 13000 नाखूनों के साथ अभिनेता की एक स्ट्रिंग कला का चित्रण किया था, वह इस बार भी कुछ ऐसा ही करने वाले है। रिपोर्ट्स का कहना है कि वह इस बार भी उसी कला का इस्तेमाल करने वाले है।

उन्होंने कहा- "जब मैंने कुछ शोध किया, तो मुझे पता चला कि बहुत से लोगों ने स्टेपल पिन का प्रयोग नहीं किया है और यह एक दिलचस्प चुनौती थी। कर्णन (धनुष) और कट्टू पेची (फिल्म में देवी) का चित्र बनाने का विचार था। मैं धनुष पर तब से एक कलाकृति करने की योजना बना रहा हूं जब से उन्होंने असुरन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था क्योंकि फिल्म में शिवसामी के उनके चित्रण से मैं काफी प्रभावित हुआ था। और कर्णन ने इस विचार को नई गति दी। यह इस पीढ़ी के बेहतरीन अभिनेताओं और कहानीकारों में से एक धनुष और मारी सेल्वराज सर को ट्रिब्यूट किया है।”

चित्र बनाने की एक महीने की लंबी प्रक्रिया के बारे में बात करते हुए, सेवागा कहते हैं, “मैंने एक एमडीएफ बोर्ड पर छवि को स्केच किया। मैंने फिर पिनों को मैन्युअल रूप से स्टेपल किया। मैंने समाप्त होने तक लगभग 1 मिलियन पिन का उपयोग किया। मेरे भाई ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया। 30 दिनों के बाद, मैंने चित्र समाप्त किया और इसे रिकॉर्ड के लिए भेज दिया। ” आज उत्साहित सेवागा का कहना है कि वह परिणाम से पूरी तरह संतुष्ट हैं। "मैंने अभिनेता धनुष के सबसे बड़े स्टेपल आर्ट पोर्ट्रेट और अभिनेता कमल हासन के सबसे बड़े स्ट्रिंग आर्ट पोर्ट्रेट के लिए इंटरनेशनल बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में जगह बनाई।

अगर बलात्कारी भागे तो एनकाउंटर का पैटर्न अपनाएं पुलिस: सीएम हिमंता बिस्वा सरमा

10वीं तक पढ़ाई, 300 रुपए की नौकरी..., जानिए कैसे देश के सबसे रईस शख्स बने धीरूभाई अंबानी

टेक्नीशियन ने तैयार किया शानदार ‘माइलेज बूस्टर’, इस तरह करेगा काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -