डाॅ.गुलाटी का अंडरवर्ल्ड की धमकी, फिल्म की रिलीज टली
डाॅ.गुलाटी का अंडरवर्ल्ड की धमकी, फिल्म की रिलीज टली
Share:

इस शुक्रवार को काॅमेडियन सुनील ग्रोवर की कॉमेडी फिल्म 'कॉफी विद डी' रिलीज होने जा रही है। जो कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के आसपास बुनी गई है। इस वजह से अब अभिनेता सुनील ग्रोवर और फिल्म निर्माताओं को अंडरवर्ल्ड से धमकियां मिल रही है। जिसके बाद फिल्म की रिलीज डेट टल गई है। हालांकि, इसका फैसला आज होगा कि ये फिल्म कब रिलीज होगी।

खबरों के अनुसार, फिल्म ‘काॅफी विद डी’ के प्रोमो को देखकर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का खास छोटा शकील गुस्से से लाल है। इसी कारण छोटा शकील ने फिल्म के प्रोड्यूसर विनोद रमानी को प्रोमो और फिल्म से दाऊद पर फिल्माए गए मजाकिया दृश्यों को काटने की धमकी दी है।

इधर, फिल्म के डायरेक्टर और राइटर विशाल ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि हमें छोटा शकील की टीम के लोगों से लगातार धमकी मिल रही है। जिसकी शिकायत हमने पुलिस का कर दी है। सबूत के तौर पर कॉल की रिकॉर्ड‍िंग्स पुलिस को दी हैं। ये सभी कॉल्स उनको दुबई के नंबरों से मिल रही हैं। 

बता दें कि इस काॅमेडी फिल्म में अभिनेता सुनील ग्रोवर एक पत्रकार की भूमिका में है। जो अंडरवर्ल्ड डाॅन दाउद का इंटरव्यू करने की चाह रखता है। फल्म में जाकिर हुसैन दाउद की भूमिका में है। 

शाहरुख का 'जालिमा' आएगा कल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -