ये अनोखी घड़ी पहले आपको जगाएगी, फिर कॉफ़ी बनाएगी

सुबह रोज़ रोज़ उठने की टेंशन ,सरे काम जल्दबाज़ी के ,उसमे भी अगर कॉफ़ी पीनी हो तो पहले बनाओ। ये दिक्कत अधिकतर सभी को होती है जल्दी जल्दी में कॉफी बनाने का टाइम नहीं मिल पाता कभी कभी। तो ये परेशानी भी दूर होगयी आपकी। जी हां,ये एकदम ख़ुशी की बात है। अगर आपको कहें कि एक अलार्म घड़ी अब आपको जगाने के साथ साथ आपके लिए कॉफ़ी भी बनाएगी तो कैसा लगेगा। है न ख़ुशी की बात। एक ऐसी अलार्म घड़ी आई है, जो ख़ुद आपको जगाने का भी काम करेगी और आपके लिए कॉफ़ी भी बनाएगी।

इस शानदार गैजेट को Joshua Renouf ने डिजाईन किया है। हालाँकि इसे मार्किट में आने में थोड़ा समय लगेगा। इसकी कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के बीच हो सकती है। इस अलार्म घड़ी को बनाने में अखरोट की लकड़ी, स्टैनलेस स्टील और ग्लास का यूज़ किया गया है। जो अलार्म आपको पहले इरिटेट करता था अब ये नयी घड़ी आपको अलार्म के साथ उठाएगी भी और आपके लिए कॉफ़ी भी बनाएगी। जिससे आपका मूड एकदम सही होजायेगा।

इसमें टाइम सेट करने का ऑप्शन है। इसमें दूध, चीनी और कॉफ़ी डालने के लिए अलग-अलग पोर्शन बने हैं, जब आप रात को सोये, तो उन्हें फील्ड करके सोये। जिससे आपको सुबह कोई दिक्कत ना हो। इससे आपकी लाइफ बन जाएगी और भी आरामदायक।

जब ज्वालामुखी ने बना दिया इंसान को पत्थर

लड़के के तीन शब्दों ने बचाई एक आदमी की जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -