इसे कह सकते है दुनिया की सबसे अनोखी नौकरी, कॉफी का कप चमका सकता है आपकी किस्मत
इसे कह सकते है दुनिया की सबसे अनोखी नौकरी, कॉफी का कप चमका सकता है आपकी किस्मत
Share:

आज के समय में हम में से कई लोग साक्षात्कार के दौरान अजीब सवालों का सामना करते हैं, जिसका जवाब कभी-कभी हम दे पाते हैं और कभी-कभी नहीं दे पाते हैं. बता दें कि इस तरह से हमारे हाथ असफलता हाथ लग जाती है और इसके बाद हम लोगों को ऐसा लगता है कि नौकरी देने वाले ने कैसे अजीब से सवाल पूछे थे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे साक्षात्कार के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि हर ओर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

दरअसल, बात यह है कि एक अकाउंटिंग सॉफ्टवेयर फर्म के बॉस ने खुलासा करते हुए कहा कि नई नियुक्ति के लिए वह एक अलग तरह से कैंडिडेट की परीक्षा लेते हैं और इस टेस्ट का नाम है कॉफी कप टेस्ट. आगे बताया गया कि ट्रेंट इनेस उन लोगों को नौकरी पर नहीं रखते हैं जो इस टेस्ट में फेल हो जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनका मानना यह है कि किसी भी सवाल से ज्यादा व्यक्ति का रवैया महत्वपूर्ण रहता है. 

जानकारी के मुताबिक़, एक कार्यक्रम के दौरान ट्रेंट ने अपने इस ट्रिक के बारे में बताया था और उन्होंने कहा कि जब भी कोई कैंडिडेट आता है तो वो उसको अपने किचन तक ले जाते हैं और कॉफी पीते-पीते बाहर निकल आते हैं और उसका इंटरव्यू वे लेते हैं. उनके मुताबिक़, इंटरव्यू के दौरान हम ये देखते हैं कि क्या कैंडिडेट खाली कप को वापस किचन में रखना चाहता है या कि नहीं. आगे वे कहते हैं कि आप कौशल विकसित कर सकते हैं, आप ज्ञान भी प्राप्त कर सकते हैं. हलांकि व्यवहार यानी कि दृष्टिकोण के बाद यह सबकुछ आता है और जिस दृष्टिकोण के बारे में हम बात करते हैं वह है कि अपने कॉफी कप को धोने की अवधारणा आप में हो. 

 

 

इस देश में सालों से चली आ रही है परम्परा, व्हेल को मारने के बाद उसके मांस का करते है सेवन

भगवान शिव के इस गाने का हर कोई है दीवाना, अब तक देखा गया 7 करोड़ बार

Google doodle में नज़र आई एलेना कॉर्नारो पिस्कोपिया, जानिए उनके बारें मे विशेष बाते

GQ Best Dressed 2019 : कैटरीना, कृति, सोनम समेत इन हसीनाओं ने बिखेरा अदाओं का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -