रिलीज हुआ Code Name Tiranga का धमाकेदार ट्रेलर
रिलीज हुआ Code Name Tiranga का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एक बार फिर फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। चुलबुली और बबली सी परिणीति इस बार बड़े पर्दे पर दमदरा एक्‍शन करती हुई दिखाई दे रही है। जी हां, थोड़े देर पहले फिल्म 'कोड नेम: तिरंगा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो बेहद दमदार है। 

Code: Name Tiranga का दमदार ट्रेलर आउट: फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ सिंगर और अभिनेता हार्डी संधू लीड रोल में दिखाई देने वाली है। परिणीति, हार्डी के अलावा शरद केलकर, दिव्येंदु भट्टाचार्या, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला भी अमह किरदार में दिखाई देने वाली है।

 

ट्रेलर के बारें में बात की जाए तो मूवी में एक्ट्रेस एक रॉ एजेंट की भूमिका को अदा कर रहे है, जो एक सीक्रेट मिशन को पूरा करने के लिए हाथ में बंदूक ताने और दुश्मनों पर गोलियां बरसातीं हुई नजर आने वाली है। देशभक्ति की भावना से भरी इस मूवी में सिंगर-एक्टर हार्डी संधु भी अहम किरदार अदा कर रहे है । वहीं परिणीति, हार्डी के अलावा मूवी में शरद केलकर, दिव्येंदु भट्टाचार्या, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला भी अमह किरदार में दिखाई देने वाले है। बता दें कि फिल्म इसी साल 14 अक्टूबर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वेब सीरीज को लेकर आया ऋषिकेश पाठक का बयान, कहा- ‘मोर्चे पर सैनिक, घर बुलाकर उसके दोस्तों से S*X करती है बीवी’

नेहा कक्कड़ के इस गाने पर बोले विवान- 'लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और...'

मणिरत्नम की अगली फिल्म में दिखाई दे सकते है शाहरुख खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -