सियान हेडर ने भावनात्मक संबंध का  किया वादा
सियान हेडर ने भावनात्मक संबंध का किया वादा
Share:

Apple TV Plus द्वारा Coda का ट्रेलर जारी किया गया है। सियान हेडर द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म, एक किशोर लड़की रूबी (एमिलिया जोन्स) के बारे में है, जो एक CODA (बधिर वयस्कों के बच्चे के लिए एक संक्षिप्त नाम) या मछली पकड़ने का व्यवसाय चलाने वाले एक बधिर परिवार की एकमात्र सुनवाई सदस्य है।

रूबी को हाई स्कूल में पता चलता है कि वह एक प्रतिभाशाली गायिका है। वह एक प्रसिद्ध संगीत विद्यालय में आवेदन करना चाहती है और क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहती है, लेकिन अपने परिवार के लिए भी बाध्य महसूस करती है। कोडा, जिसमें मार्ली मैटलिन, ट्रॉय कोत्सुर और डैनियल ड्यूरेंट भी हैं, एक नाटकीय, समावेशी कहानी लगती है जिसमें बहुत सारे दिल हैं। साउंड ऑफ मेटल के बाद यह एक और फिल्म लगती है जो बधिर संस्कृति की संवेदनशीलता के साथ खोज करती है जो दुर्लभ है।

फिल्म का प्रीमियर 2021 सनडांस फिल्म फेस्टिवल में हुआ और ज्यूरी अवार्ड्स में शामिल हुए, जिसमें ग्रैंड जूरी प्राइज, ड्रामेटिक ऑडियंस अवार्ड, स्पेशल जूरी एन्सेम्बल कास्ट अवार्ड और सियान हेडर के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक शामिल हैं। कोडा को अब तक बेहद सकारात्मक समीक्षा मिली है। सड़े हुए टमाटर पर, 100 समीक्षाओं के बाद, यह 95 प्रतिशत की प्रभावशाली रेटिंग रखता है।

फिल्म का आधिकारिक सारांश पढ़ता है, “एक आवाज के साथ उपहार में दिया गया है कि उसके माता-पिता सुन नहीं सकते हैं, सत्रह वर्षीय रूबी (एमिलिया जोन्स), एक बधिर परिवार की एकमात्र सुनवाई सदस्य है- एक CODA, बधिर वयस्कों का बच्चा। उसका जीवन उसके माता-पिता (मार्ली मैटलिन, ट्रॉय कोत्सुर) के लिए दुभाषिया के रूप में अभिनय करने और अपने पिता और बड़े भाई (डैनियल ड्यूरेंट) के साथ स्कूल से पहले हर दिन परिवार की संघर्षरत मछली पकड़ने की नाव पर काम करने के इर्द-गिर्द घूमता है। लेकिन जब रूबी अपने हाई स्कूल के गाना बजानेवालों के क्लब में शामिल होती है, तो उसे गायन के लिए एक उपहार का पता चलता है और वह खुद को अपने युगल साथी माइल्स (फेरडिया वॉल्श-पीलो) के प्रति आकर्षित पाती है। एक प्रतिष्ठित संगीत विद्यालय में आवेदन करने के लिए अपने उत्साही, कठिन-प्रेम गायक (यूजेनियो डर्बेज़) द्वारा प्रोत्साहित किया गया, रूबी अपने परिवार के प्रति अपने दायित्वों और अपने स्वयं के सपनों की खोज के बीच खुद को फटा हुआ पाती है। कोडा 13 अगस्त 2021 को एप्पल टीवी प्लस पर रिलीज होगी।

 

इंडोनेशिया में लगभग 950 चिकित्साकर्मियों की कोरोना की वजह से हुई मौत

T20 World Cup से बाहर हो सकते हैं वार्नर और मैक्सवेल, कप्तान फिंच ने दिए संकेत

यूएई: केरल के दो प्रख्यात आयुर्वेद डॉक्टरों को मिला गोल्डन वीजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -