कोकोनिक्स ने उतारे तीन नए मेड इन इंडिया लैपटॉप, जानिए कब शुरू होगी बिक्री

कोकोनिक्स ने उतारे तीन नए मेड इन इंडिया लैपटॉप, जानिए कब शुरू होगी बिक्री

सरकारी एवं निजी क्षेत्र के सुयंक्त उपक्रम कोकोनिक्स ने भारतीय बाजार में नया तहलका मचा दिया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सरकारी एवं निजी क्षेत्र के सुयंक्त उपक्रम कोकोनिक्स द्वारा भारतीय बाजार को नया तोहफा प्रदान करते हुए इसने मेड इन इंडिया लैपटॉप लाँच करने की घोषणा कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने इस बारे में सोमवार को यानी कि आज यहां MIET द्वारा आयोजित इलेक्ट्रॉनिक्स विनिर्माण शिखर सम्मेलन में इस लैपटॉप को लाँच कर दिया है जो कि जो चालू वर्ष की दूसरी तिमाही से बाजार में उपलब्ध करा दिया जाएगा. आपको इस बात के जानकारी दे दें कि यह कोकोनिक्स यूटीएस ग्लोबल, केलट्रॉन, केरल राज्य औद्योगिक विकास निगम (KSIDC) और एक्सीलेरॉन लैब्स का संयुक्त उपक्रम है

इस कंपनी का विनिर्माण संयंत्र केरल के तिरुवन्तपुरम में है. कहबर है कि इस कार्यक्रम में कंपनी द्वारा तीन लैपटॉप को प्रदर्शित किया गया है. जिसमें सीसी11बी, सीसी11ए और स314ए लैपटॉप शामिल है. कंपनी द्वारा इनके डिजाइन को सरकारी संस्थानों, उद्यमों और शैक्षिक संस्थानाओं की जरुरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इस मौके पर कंपनी ने कहा कि इसकी कीमतें प्रतिस्पर्धी रखी जायेगी. जल्द ही इनकी बिक्री शुरू होगी. 

जल्द ख़ास बन जाएंगे Galaxy J2 Core और Galaxy J4, आ रहा है एंड्रॉयड पाई अपडेट

अनोखी डिजाइन से लैस होगा MI A9, शाओमी ने कराया पेटेंट

फ्री में मिलेगा 22 हजार रु का स्मार्टफोन, बस करना होगा एक छोटा सा काम...

एक बार फिर Google Pixel 4 की जानकारी लीक, सबसे ख़ास ड्यूल सिम सपॉर्ट से होगा लैस