हर रोज़ मोबाइल का इस्तेमाल करता है ये तोता, आदत सुनकर रह जायेंगे हैरान
हर रोज़ मोबाइल का इस्तेमाल करता है ये तोता, आदत सुनकर रह जायेंगे हैरान
Share:

आज की लाइफ में हर किसी के लिए मोबाइल जरुरी है. लेकिन आपको बता दें, आपको देखकर ही आपके पालतू जानवर भी इसके आदी हो जाते हैं और वो मोबाइल देखने लगते हैं. आज हम ऐसे ही तोते की बात कर रहे हैं जो मोबाइल का आदी है और उसका वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. बता दें, हम बात कर रहे हैं कोको की, कोको एक तोते का नाम है. बेगमगंज के एसबीआई कालोनी निवासी शरद शर्मा के बेटे ऋषि शर्मा ने इस तोते को पाला है और आज मोबाइल इस तोते की जिंदगी बन गया है. 

बताया जा रहा है कि ऋषि शर्मा द्वारा पाले गए इस पोते को मोबाइल से इतना प्रेम है कि वह इसके बिना बिल्कुल भी नहीं रह पाता है और इस पोते को हर आधे घंटे में मोबाइल देखने की आदत पड़ गई है. इसके चलते वो अपने तोते को मोबाइल दिखते ही हैं. अगर इसको मोबाइल नहीं दो तो यह दिन भर चिल्लाता रहता है. इस तोते की खासियत यह है कि यह तोता पिंजरे में नहीं रहता है और घर में खुले रूप से इधर-उधर घूमता रहता है. घर में ही पले हुए जर्मन शेफर्ड कुत्ते से भी इसकी गहरी दोस्ती है और दोनों साथ मिलकर दिनभर मस्ती करते हैं.

इन सब के अलावा उसे मोबाइल से भी खासा लगाव है. अगर इस तोते को मोबाइल नहीं दिया जाए तो यह तोता जोर-जोर से चिल्लाता रहता है. जब तक कि उसे मोबाइल ना मिल जाए, परिवार के सदस्य इस तोते को मोबाइल पर कुछ वीडियो दिखाते रहते हैं. नहीं दिन में कोई काम भी नहीं कर सकते हैं. 

पाकिस्तान की हार पर उनकी ही जनता ही उड़ा दी खिल्ली, वायरल हुए मिम्स

103रे माले पर शीशे की बालकनी में आई दरार, लोगों की जान अटकी

युवक ने निगल लिया एयरपॉड, पेट के अंदर भी चालू था काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -