कोच ने किया महिला एथलीट का रेप

Jun 09 2018 04:19 PM
कोच ने किया महिला एथलीट का रेप

रोहतक : झारखंड की रहने वाली एक महिला एथलीट ने हरियाणा सरकार से संबंद्ध एक वेटलिफ्टिंग कोच पर रेप करने के आरोप लगाया है. नैशनल लेवल की वेटलिफ्टर के साथ कथित तौर पर रेप करने के आरोप के बाद कोच को हिरासत में लिया जा चुका है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि कोच ने जॉब दिलाने के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म किया. 30 वर्षीय वेटलिफ्टर ने अपनी शिकायत में कहा कि वह 2015 में जबलपुर में एक प्रतियोगिता के दौरान भगत सिंह नामक आर्मी के अधिकारी से मिली थीं. इसके बाद दोनों ने आपस में नंबर साझा किया और फोन पर बातचीत शुरू हो गई. 

भगत 2017 में सेना से रिटायर हो गए और उन्हें रोहतक स्थित राजीव गांधी स्पॉर्ट्स कॉम्पलेक्स में बतौर प्रदेश सरकार की तरफ से कोच की जॉब मिल गई. पीड़िता ने शिकायत में बताया कि आरोपी ने उन्हें नौकरी दिलवाने और शादी करने का वादा कर रोहतक बुलाया. रोहतक पहुंचने पर आरोपी ने पीड़िता के साथ कथित तौर पर रेप किया और नाले में फेंकने की कोशिश भी की.

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक्शन लेते हुए कोच को गिरफ्तार कर लिया है वही जिला स्पॉर्ट्स ऑफिसर सुखबीर सिंह ने बताया कि सरकार ने आरोपी कोच को निलंबित कर दिया है. मामले की जांच की जा रही है .

जब सचिन बने राम और सहवाग हनुमान

कोच ज्वाला की भट्टी में तप कर कुंदन बन रहे है नन्हे क्रिकेटर्स

संन्यास के बाद भी सुर्ख़ियों में हैं नेहराजी, इस खिलाड़ी ने दिया खुद की सफलता का श्रेय

 

?