मुंबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने पकड़ी कोकीन की बड़ी खेप

मुंबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने पकड़ी कोकीन की बड़ी खेप

मुंबई: केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने ब्राज़ील के एक नागरिक को मुंबई के छत्रपति शिवजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को अपराधी के पास से लगभग 457 ग्राम कोकीन बरामद हुई है, जो उसने टेलकम पाउडर के बॉक्सेस में छिपा कर रखी थी. पुलिस के अनुसार अंतरराष्ट्रीय कीमत में इतनी कोकीन की कीमत लगभग 2.5 करोड़ रूपये है. 

हरियाणा में ऑनर किलिंग, सुपारी देकर करवाई बेटी की हत्या

पुलिस को ये कोकीन कैप्सूल्स के रूप में बरामद हुई है, जो अपराधी ने टेलकम पाउडर के डब्बों में छिपा रखी थी. पुलिस ने फ़िलहाल अपराधी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से ड्रग्स और सोने की तस्करी करने वालों में बढ़ोतरी हुई है. इससे पहले उत्तराखंड के अल्मोड़ा से पुलिस ने 2 किलो चरस बरामद की थी, साथ ही 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया था. 

हरियाणा में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप

इसके अलावा पुलिस ने दिल्ली और सिलीगुड़ी से अवैध सोने की तस्करी करते अपराधियों को दबोचा है. आपको बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के चलते प्रशासन ने सतर्कता बढ़ा दी है. पुलिस द्वारा सभी महत्वपूर्ण हवाई अड्डों पर नज़र रखी जा रही है, साथ ही संदिग्ध जगहों पर छापेमारी कर पुलिस अपराधियों को दबोच रही है. इन्ही दबिशों में क्रम में पुलिस को हथियार और गोला बारूद भी मिले हैं. 

ख़बरें और भी:-

यूपी में कर्ज के कारण युवक ने लगाई फांसी

यूपी में ढाबे मालिक ने किया नाबालिग लड़के का शोषण

मॉब लिंचिंग पर यह बोले मोदी