कोका-कोला की तेलंगाना में 1,000 करोड़ रुपये निवेश करने की योजना
कोका-कोला की तेलंगाना में 1,000 करोड़ रुपये निवेश करने की योजना
Share:

हैदराबाद: हिंदुस्तान कोका कोला बेवरेजेज (एचसीसीबी) ने गुरुवार को कहा कि वह तेलंगाना में दूसरी फैक्ट्री में 1,000 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। सिद्दीपेट जिले के बंदाथिम्मापुर में खाद्य प्रसंस्करण पार्क में, कार्बोनेटेड पेय पदार्थों, रस और पानी के लिए एक संयंत्र बनाया जाएगा।

कारोबार के नेतृत्व के साथ एक कार्यक्रम में तेलंगाना के उद्योग मंत्री के.टी. रामाराव ने कहा कि कंपनी पहले चरण में इस सुविधा में 600 करोड़ रुपये और दूसरे चरण में 400 करोड़ रुपये का निवेश करेगी, जिससे अगले पांच वर्षों में कुल निवेश 1,000 करोड़ रुपये हो जाएगा।

जयेश रंजन, प्रधान सचिव, उद्योग और वाणिज्य, तेलंगाना सरकार, जुआन पाब्लो रोड्रिग्ज ट्रोवाटो, एचसीसीबी के सीईओ नीरज गर्ग, मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी, बॉटलिंग इन्वेस्टमेंट ग्रुप, जुआन पाब्लो रोड्रिगेज ट्रोवाटो, एचसीसीबी के सीईओ नीरज गर्ग, एचसीसीबी के सीईओ नीरज गर्ग, एचसीसीबी के सीईओ नीरज गर्ग, एचसीसीबी के सीईओ नीरज गर्ग, एचसीसीबी के सीईओ नीरज गर्ग

तेलंगाना में एचसीसीबी की यह दूसरी बॉटलिंग सुविधा होगी। यह कंपनी की विनिर्माण क्षमता को बढ़ाने से अधिक होगा, जिससे यह अगले दस वर्षों के लिए क्षेत्र की बिक्री को पूरा करने की अनुमति देगा।

राज्य सरकार ने नियोजित कारखाने के लिए 49 एकड़ जमीन अलग रखी है। राज्य की स्व-प्रमाणन औद्योगिक नीति के तहत, मंत्री ने उद्यम से वादा किया कि वे अनुमोदन की प्रतीक्षा किए बिना निर्माण के साथ आगे बढ़ सकते हैं।

मंत्री केटीआर ने कहा कि इस सुविधा से बड़ी संख्या में लोगों को रोजगार मिलेगा। उन्होंने कंपनी की इस घोषणा की सराहना की कि महिलाएं इसके आधे से अधिक कार्यबल का निर्माण करेंगी। 2023 के अंत तक, कंपनी को ऊपर और चल रही उम्मीद है।

'हिन्दुओं को चुन-चुनकर मार डालो, उनकी बहनों का बलात्कार करो..', सबनम और नदीम का Audio वायरल, असम पुलिस जांच में जुटी

लंबी बीमारी के बाद मशहूर गीतकार माया गोविंद का निधन

शराब की दुकान पर पहुंची महिलाऐं, अचानक तोड़ने लगी बोतलें और फिर...

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है चीन, अब भारत पर ऐसे किया अटैक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -