भारत में दीर्घकालिक उपस्थिति के निर्माण के लिए कोका कोला करेगा रणनीतिक निवेश

भारत में दीर्घकालिक उपस्थिति के निर्माण के लिए कोका कोला करेगा रणनीतिक निवेश
Share:

नई दिल्ली: रोजाना एक प्रमुख व्यवसाय के सूत्रों के अनुसार, भारत में लंबे समय से उपस्थिति बनाने के लिए प्रमुख कोका-कोला इंडियास का बेवरेज इनवेस्टमेंट बरकरार है। कोका-कोला इंडिया और दक्षिण पश्चिम एशिया के नवनियुक्त अध्यक्ष, साकेत रे ने कहा, हम दृढ़ता से मानते हैं कि एक बाजार के रूप में भारत में दीर्घकालिक रूप से अभूतपूर्व व्यापार क्षमता है। भारत में दीर्घकालिक उपस्थिति के निर्माण का हमारा रणनीतिक निवेश है। इस विकास क्षमता को पकड़ने के लिए, हमारी आगे की यात्रा के लिए नए निवेश, नई क्षमताओं और नए व्यापार मॉडल की आवश्यकता होगी, जो सभी नई स्थानीय साझेदारियों के इको-सिस्टम द्वारा समर्थित हैं। 

विशेष रूप से, कंपनी ने 2012 में घोषित USD5 बिलियन के अपने नियोजित निवेश को पूरा कर लिया है। खुदरा बुनियादी ढांचा निर्माण, बॉटलिंग प्लांट और अन्य लोगों के बीच नए उत्पादों की शुरूआत। उल्लेखनीय रूप से, 1993 में 2011 तक भारत में फिर से प्रवेश करने के बाद, कोका-कोला ने देश में USD2 बिलियन का निवेश किया। इसके अलावा, इसने USD1 का निवेश किया है। 2023 तक "एग्री सर्कुलर इकोनॉमी" बनाने की दिशा में 7 बिलियन भारतीय कृषि-पारिस्थितिकी तंत्र बनाने की दिशा में है। 

इसके अलावा, भारत के बाज़ार के महत्व को अंतर्निहित करते हुए, रे ने कहा कि नव निर्मित नेटवर्क संरचना में, "भारत और दक्षिण पश्चिम एशिया" एक हो गए हैं नौ ऑपरेटिंग इकाइयां सीधे अमेरिका स्थित पेय प्रमुख के हेड क्वार्टर को रिपोर्ट कर रही हैं। हम अपने 'घर से बाहर' ग्राहकों के साथ काम कर रहे हैं ताकि व्यवसाय को सुरक्षित तरीके से पुनर्जीवित किया जा सके। 'घर के उपभोक्ताओं' के लिए, हम नए प्रसाद और पैक खासतौर पर मल्टी-पैक और किफायती एंट्री होम पैक पेश कर रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि कंपनी शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में अपने डिजिटल फुटप्रिंट को बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करेगी।

मारुति सुजुकी इंडिया ने वित्त वर्ष 21 में रेलवे के माध्यम से भेजे 1.8 लाख वाहन

गिरावट पर बंद हुआ बाजार, 244 अंक गिरा सेंसेक्स

राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के एक महीने की लागत जीडीपी का 1-2 प्रतिशत है: बोफो सिक्योरिटीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -