Video : प्यास बुझाने के साथ प्यार भरी फिलिंग देता है सिद्धार्थ का कोको कोला वीडियो
Share:

गर्मी के दिनों को सभी को अपनी प्यास बुझाने के लिए ठंडे पानी की जरूरत होती है. पानी से तो सबकी प्यास बुझ जाती है पर प्यास बुझाने के साथ कुछ स्वाद भी मिल जाये तो कितना अच्छा होता है. प्यास बुझाने और पार्टी प्लानिंग के लिए ‘कोको कोला’ को बहुत पसंद किया जाता है. जब इस ड्रिंक को पीते है तो सबकी फिलिंग भी खुलकर सामने आती है. इस ड्रिंक के स्वाद में भी अच्छी फिलिंग छुपी रहती है.

‘कोको-कोला’ का एक बहुत ही प्यारा वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कोको कोला को एक बहुत ही प्यारी फिलिंग के साथ जोड़ा है. सिद्धार्थ अपनी प्यास बुझाने के लिए एक स्टोर पर जाते है और वहा से कोको कोला खरीदते है. वही स्टोर पर एक लड़की खड़ी रहती है वह वह अपने मोबाइल पर कुछ वीडियो देखती है. सिद्धार्थ उस लड़की से कोको कोला मांगते है.

लड़की बहुत बोरियत तरीके से फ्रीजर की तरफ इशारा कर देती है. सिद्धार्थ कोको कोला निकालकर पीना शुरू कर देते है लड़की अपने कैमरे में सिद्धार्थ को ज़ूम करके देखती है. सिद्धार्थ को कोक पीते देख लड़की को बहुत अच्छी फिलिंग होती है. लड़की सिद्धार्थ को देखकर प्यार भरी फिलिंग में खोने लगती है तभी सिद्धार्थ अपनी ड्रिंक खत्म करके खाली बोतल लड़की को देता है.

लड़की सिद्धार्थ को देखकर चौंक जाती है और बहुत ही प्यार से बोलती है यह हमारे स्टोर का बहुत अच्छा ऑवर था इसलिए आप एक और कोको कोला फ्री में पी सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -