देखते ही देखते ज़िंदा सांप को निगल गया कोबरा
देखते ही देखते ज़िंदा सांप को निगल गया कोबरा
Share:

सोशल मीडिया में ऐसे हजारों लाखों वीडियो मौजूद हैं जिनमें खतरनाक जानवरों को शिकार करते हुए भी देख सकते है। जिनका शिकार करते हुए सांप को देखना बहुत रोमांचक भरा हुआ है। सांप आमतौर पर छोटे पक्षी को अपना निशाना बनाते हैं। लेकिन  क्या कभी किसी सांप को सांप का ही शिकार करते हुए देखा जा चुका है? अभी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जो किसी को भी अंदर तक हिला देगा। वीडियो खतरनाक किंग कोबरा से जुड़ा है, जो शिकार की तलाश में यहां वहां घूमने में लगा हुआ था।

सांप को ही निगल गया किंग कोबरा: वीडियो में देख सकते हैं कि बहुत  देर के उपरांत किंग कोबरा का सामना जब कई फीट लंबे सांप से हुआ तो उसने तुरंत हमला भी कर चुके है। मालूम होता है कि किंग कोबरा ने भी पलटवार किया और तुरंत सांप का मुंह दबोच चुके है। वीडियो अब जो कुछ दिखाई दिया वो वाकई चौंकाने वाला है। दरअसल सांप का मुंह दबोचने वाला किंग कोबरा उसे जिंदा निगलने लग गया। किंग कोबरा पहले उसका मुंह दबोचता है फि धीरे-धीरे निगलता ही चला गया  है। एक सांप को निगलते हुए दूसरे सांप का ये वीडियो वाकई हैरान करने वाला है। कुछ सेकंड के वीडियो में किंग कोबरा धीरे-धीरे सांप को जिंदा निगल लिया। 

 

कई फीट लंबे सांप को जिंदा निगलते हुए किंग कोबरा का ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अभी तक हजारों लाखों बार देखा भी जा चुका है। नेटिजन भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो इंस्टाग्राम पर beautiful_new_pix नाम के पेज से भी साझा कर दिया है। 

PKL9 में गुजरात ने की शानदार वापसी

सीएम केजरीवाल की रैली में नहीं हुआ कोई पथराव, दिल्ली CM के दावे को सूरत पुलिस ने बताया 'गलत'

आपके रावण की तरह 100 सिर हैं क्या ? पीएम मोदी पर मल्लिकार्जुन खड़गे का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -