चाय के बागान में निकला 14 फीट लंबा किंग कोबरा, मची हड़कंप
चाय के बागान में निकला 14 फीट लंबा किंग कोबरा, मची हड़कंप
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर किंग कोबरा की कई तस्वीरें वायरल हो रही है. कोबरा जिसका नाम सुनते ही लोग डर जाते हैं , तो वहीं कुछ लोग इससे लड़ने की भी हिम्मत रखते हैं. वायरल हो रही इन तस्वीरों में एक शख्स 14 फुट लंबे किंग कोबरा को पकड़ रहा है और वहां कई लोग मौजदू हैं. आपको बता दें, ये तस्वीरें असम के एक चाय बगान की हैं, जहां इस किंग कोबरा को पकड़ा गया. 

जानकारी के अनुसार, ये सांप नागांव जिले के जेजुरी चाय बगान में कुछ मजदूरों को दिखाई दिया. सांप को देखते ही वहां काम कर रहे वर्कर घबरा इधर-उधर भागने लगे और वन विभाग के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई. सभी जगह हड़कंप मच गई और लोग उससे दूर भागने लगे.

इसके बाद सांप पकड़ने वाला एक शख्स आया. शख्स का नाम बिनोद डुलु बुराह है. उसने बड़ी बहादुरी के साथ उस किंग कोबरा को पकड़ा. स दौरान लोगों ने किंग कोबरा की तस्वीरें भी मोबाइल में कैद कर ली. किंग कोबरा को पकड़ने के बाद सुवांग रिजर्व फॉरेस्ट में छोड़ दिया गया है. किंग कोबरा के पकड़ने और उसे रिजर्व पार्क में छोड़ने की घटना 5 जुलाई की है. 

तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स ने पर कमेंट किए हैं. किसी ने किंग कोबरा को डरावना और जहरीला बताया, तो किसी ने किंग कोबरा रेस्क्यू कर उसे जंगल में छोड़ने पर खुशी जताई. इतना ही लोगों ने सांप (Snakes Species In India) पकड़ने वाले शख्स की हिम्मत और बहादुरी की तारीफें की.  

एक Tennis court जितनी होती है इंसान के फेफड़े की सतह, जानें Human body फैक्ट्स

82,000 रुपए किलो है इस सब्जी की कीमत, जानें क्या है खास

राष्ट्रपति भवन से ज्यादा सुरक्षित है ये इमारत, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -