कोबरा को घेर चार बिल्लियों ने कर दिया उस पर अटैक, वीडियो हुआ वायरल
कोबरा को घेर चार बिल्लियों ने कर दिया उस पर अटैक, वीडियो हुआ वायरल
Share:

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो आपको हैरान कर देते हैं. कहीं सांप के वीडियो तो कहीं शेर के वीडियो सामने आते ही रहते हैं. ऐसे ही एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें बिल्ली के बच्चे और सांप की लड़ाई देखने को मिल रही है. बता दें, बॉलीवुड स्टार नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में एक सांप को चार बिल्लियां घेरी हुई हैं. इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है.  

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्लियां सांप को उत्सुकता से देख रही हैं. एक बिल्ली तो सांप पर हमला भी कर देती है. नील ने बताया कि ये वीडियो तब शूट किया जब वे अपनी फिल्म 'बाइपास रोड' की शूटिंग के लिए पहुंचे थे. वीडियो में दिख रहा है कि बिल्लियों के हमले के बाद सांप भी हमले के लिए तैयार है. ये लड़ाई भले ही मज़ेदार हो लेकिन आखिरी में सांप लड़ाई छोड़ आस-पास की हरियाली में छिप जाता है. साथ ही बिल्लियों और सांप में से किसी को नुकसान नहीं पहुंचता. इसी वीडियो को नील ने कमरे में कैद कर लिया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Earlier in the day. Went for the BGM with @naman.n.mukesh for #BypassRoad , got down of the car and saw this.

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

इस वीडियो को शेयर करते हुए नील ने लिखा कि आज बाइपास रोड की शूट पर था, गाड़ी से उतर के यह देखा. नील ने इस कमेंट में पुष्टि की है कि सांप को रेस्क्यू करने के लिए वन्यजीवन अधिकारियों को बुला लिया गया था. एक यूजर ने कमेंट मे लिखा कि किसी को सांप पकड़ने वालों को बुलाना चाहिए था जिससे कोबरा को पकड़ जंगल में छोड़ा जा सके. बाद में नील ने हामी भर इसका जबाव भी दिया.

75 की उम्र में इस महिला को बनवाना पड़ा ड्राइविंग लाइसेंस, जानें वजह

Video : 'वीरू सहस्त्र बुद्धि' की तरह ही दोनों हाथ से लिख सकती है ये बच्ची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -