कोयला घोटाला: आज अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा से पूछताछ करेगी CBI, ममता चिंतित

Feb 23 2021 12:43 PM
कोयला घोटाला: आज अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा से पूछताछ करेगी CBI, ममता चिंतित

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों को CBI के एक्शन ने और बढ़ा दिया है. कोल स्मगलिंग में जांच का दायरा  बढ़ते हुए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के परिवार तक पहुंच चुका है. ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा नरूला से CBI आज पूछताछ करेगी. पूछताछ के लिए सीबीआई की टीम अभिषेक बनर्जी के आवास पर पहुंच चुकी है.

इससे पहले सीएम ममता बनर्जी, अभिषेक बनर्जी के आवास पर पहुंचीं और बातचीत करने के बाद थोड़ी देर बाद निकल गईं. जैसे ही ममता बनर्जी अभिषेक के घर से निकलीं वैसे ही CBI की टीम पहुंच गई. अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा नरूला से CBI पूछताछ करेगी. सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के लिए रुजिरा नरूला CBI के समक्ष पेश होंगी. उनसे गवाह के रूप में पूछताछ की जानी है. उनसे जांच एजेंसी के साथ इन जांच में सहयोग करने को कहा गया है. 

दरअसल, CBI ने रविवार को रुजिरा बनर्जी को नोटिस दिया था. इस पर रुजिरा नरूला बनर्जी ने सोमवार को सीबीआई को चिट्ठी भेजते हुए अधिकारियों से घर पर 23 फरवरी को पूछताछ के लिए कहा था. इस बीच, CBI ने सांसद और TMC नेता अभिषेक बनर्जी की साली से भी पूछताछ की है. अभिषेक बनर्जी की साली मेनका गंभीर के घर CBI की टीम सोमवार को पहुंची थी. बताया जा रहा है कि लगभग तीन घंटे सीबीआई की टीम मेनका गंभीर से पूछताछ की. 

कई शहरों में पेट्रोल की कीमतों ने लगाया शतक, दो दिन की शांति के बाद फिर बढ़े ईंधन के दाम

योगी के बजट में नोएडा के लिए बड़ा तोहफा, जेवर एयरपोर्ट के पास बनेगी इलेक्ट्रॉनिक सिटी

ICRA ने कहा- "छोटे आकार के रियल एस्टेट कंपनियों के क्षेत्र..."