खिलाडी पर शादी का दबाव बना रहा था कोच, नहीं मानी तो किया दिल दहला देने वाला काम
खिलाडी पर शादी का दबाव बना रहा था कोच, नहीं मानी तो किया दिल दहला देने वाला काम
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला दिल्ली से सटी सायबर सिटी गुरुग्राम से सामने आया है जहाँ एक महिला खिलाड़ी की हत्या हो गई. इस मामले में हत्या का आरोप उसके ही कोच पर लगा है, जो फिलहाल फरार है. मिली जनकती के मुताबिक पुलिस का कहना है कि, ''एथलीट कोच हत्यारोपी लगातार महिला खिलाड़ी पर शादी का दबाव बना रहा था. लेकिन महिला खिलाड़ी तैयार न थी.''

इस मामले में मृतका के परिजनों का भी यही आरोप है कि, ''वह लगातार महिला खिलाड़ी पर दबाव बना रहा था, लेकिन महिला खिलाड़ी तैयार न हुई. पता चला कि, बार-बार असफल होने पर हत्यारोपी ने मंगलवार की सुबह तकरीबन 4 बजे गोली मारकर ताईक्वांडो खिलाड़ी महिला खिलाड़ी की हत्या कर दी और फरार हो गया.'' वहीं खबरों के अनुसार पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद आरोपी हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी है और कोच द्वारा महिला खिलाडी की हत्या करने का यह मामला गुरुग्राम के बिलासपुर थाना क्षेत्र में आने वाले गांव बोहड़ा खुर्द का है.

वहीं खबरें यह भी हैं कि हत्यारोपी एथलीट और युवती 2013 से एक दूसरे को जानते थे और दोनों के बीच खिलाड़ी और कोच के तौर जान-पहचान हुई थी, लेकिन एथलीट ने युवती पर कई बार शादी के लिए दबाव डाला था. वहीं गुरुग्राम पुलिस ने युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जाँच शुरू कर दी है और खबर मिलने तक हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

5वी मंजिल से गिरी IIT की छात्रा हुई मौत का शिकार, जांच में जुटी पुलिस

फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म, फिर पुलिस के डर से निकाह और इसके बाद....

पहले मांगी माफ़ी फिर खेत में ले जाकर किया क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -