सहयात्री ने जायरा वसीम के बयान को गलत बताया
सहयात्री ने जायरा वसीम के बयान को गलत बताया
Share:

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम ने सोशल मीडिया के जरिए विस्तारा एयरलाइंस की दिल्ली से मुंबई जाने वाली उड़ान में अपने साथ हुई कथित छेड़छाड़ के बारे में बताया था. इस मामले में आरोपी विकास सचदेवा को 13 दिसंबर तक की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था. पर इस मामले में अब एक सहयात्री ने बयान देकर मामले को अलग रुख दे दिया है.

घटना वाले दिन उसी फ्लाइट की बिजनेस क्लास में सफर कर रहे एक सहयात्री ने सहार पुलिस को दिए गए अपने बयान में आरोपी विकास सचदेवा को निर्दोष बताया है. गवाह ने अपने बयान में कहा, 'मैं उस दिन फ्लाइट की उसी क्लास में सफर कर रहा था, जिसमें अभिनेत्री और सचदेवा दिल्ली से चढ़े थे. सचदेवा ने अपनी सीट पर बैठने के बाद अपने पैर उस सीट के आर्मरेस्ट पर रख लिए, जहां अभिनेत्री बैठी हुई थी. इसके अलावा उसने कुछ भी नहीं किया. फिर मैंने देखा कि प्लाइट के उड़ान भरने के बाद सचदेवा को नींद आ गई.

 

उसने आगे बताया “सचदेवा की गलती यह थी कि उसने अपने पैरों को आर्मरेस्ट पर रखा, जो कि गलत था. मैनें उसे अभिनेत्री के साथ किसी तरह का दुर्व्यवहार करते हुए नहीं देखा. इसके अलावा मुंबई एयरपोर्ट पर जब फ्लाइट लैंड हुई और अभिनेत्री उसके ऊपर गुस्सा हुई तो उसने माफी भी मांगी और मामला तब सुलझ गया था.” हालांकि अभिनेत्री का आरोप था कि फ्लाइट में उनके पीछे बैठे एक शख्स (विकास) ने अपने पैर को उनकी गर्दन और पीठ पर फिराया था.

 

पाकिस्तान के मंदिर से राम-हनुमान की मूर्तियाँ गायब

माँ पड़ोस में, पिता सोता रहा, उधर बच्चे की मौत

प्रिंसिपल एक महीने से कर रहा था छात्रा से दुष्कर्म

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -