जब Anchor ने चखा मानव खोपड़ी का स्वाद!
जब Anchor ने चखा मानव खोपड़ी का स्वाद!
Share:

वाराणसी। इन दिनों बनारस उत्तरप्रदेश चुनाव को लेकर चर्चा में है। मगर सोशल मीडिया पर और सीएनएन पर चैनल के एक वीडियो के प्रसारित होने के बाद हंगामा मच गया है। दरअसल यह वीडियो ऐसा है जिसमें एक एंकर ही मानव खोपड़ी का स्वाद चख रहा है। मिली जानकारी के अनुसार अमेरिकी समाचार चैनल सीएनएन के एंकर रेजा असलान भारत के बनारस में अघोरियों को लेकर एक सिक्रेट पर कार्य कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने अघोरियों से भेंट की उनसे चर्चा की और इसका वीडियो तैयार किया गया। हालांकि अमेरिका और अन्य स्थानों पर इस वीडियो की निंदा की जा रही है। अमेरिकी कांग्रेस की हिंदू सदस्य तुलसी गबार्ड ने ट्विटर पर ट्विट किया कि सीएनएन हिंदुत्व का गलत तरह से फिल्मांकन कर रहा है। ऐसे में उन्हें एक अघोरी यह बोलते हुए भी दिखाया गया है कि यदि वह ज़्यादा बोले तो फिर तुम्हारा सिर काट दूंगा।

रेजा ने यह बताया कि अघोरी ने उन्हें मानव मस्तिष्क का पका हुआ भाग काटकर खाने को दिया। उनका कहना था कि अघोरियों ने उनके चेहरे पर मृतकों की राख भी लगाई। उन्हें शराब जैसा पदार्थ पीने के लिए दिया गया। उन्होंने फेसबुक पर बताया कि मृतक की खोपड़ी का स्वाद चारकोल की तरह होता है।

अघोरियो पर सीएनएन ने दिखाया शो, हिन्दू विरोधी शो का हुआ विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -