सीएनजी भरवाने के लिए नहीं लगना होगा लाइन में, अपॉइंटमेंट लेकर करें टाइम फिक्स

Dec 08 2018 09:00 PM
सीएनजी भरवाने के लिए नहीं लगना होगा लाइन में, अपॉइंटमेंट लेकर करें टाइम फिक्स

मुंबई: मुम्बई में अगर आपके पास सीएनजी वाली गाड़ी है तो सीएनजी भरवाना किसी सिरदर्द से कम नहीं। जानकारी के अनुसार बता दें कि मुम्बई के अलग अलग इलाकों में सीएनजी भरवाने के लिए लंबी लाइन लगती है। वहीं बता दें कि औसतन सीएनजी भरवाने में डेढ़ से दो घंटे लगते है। बता दें कि मुम्बई में रोजाना 3 लाख गाड़िया सीएनजी भरवाती है। वहीं देखा जाए तो समस्या केवल सीएनजी भराने वाले की नही होती। लंबी क़तार की वजह से आस पास के इलाको में भयंकर ट्रैफिक जाम भी होते है।

दिल्ली की कोर्ट में दो गवाहों के दर्ज हुए बयान, एम जे अकबर ने की थी मानहानि की शिकायत

वहीं बता दें कि इसी समस्या से निपटने के लिए महानगर गैस लिमिटेड ने निकाला इनोवेटिव तरीका। अब आप सीएनजी भरवाने के लिए अपॉइंटमेंट ले सकेंगे और घंटो लाइन में लगने वाला समय भी बचेगा, साथ ही ट्रैफिक की समस्या भी कम होगी। बता दें कि अपॉइंटमेंट मोबाइल आप्लिकेशन या एसएमएस के जरिये किया जा सकेगा। वहीं मोबाइल एप्लिकेशन का नाम MGL e-tokken है जिसे प्ले स्टोर्स से डाउनलोड किया जा सकता है। वहीं अगर आप एसएमएस के जरिये बुक करना चाहते है तो... 8422802280 पर मैसेज करना होगा।

मध्यप्रदेश: अजय रोहरा ने मजूमदार का रिकॉर्ड तोड़ते हुए रचा इतिहास

यहां बता दें कि टैक्सी यूनियन के अनुसार उनके ड्राइवर्स टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल नही कर पायेगें और नतीजतन और लंबी लाइन का सामना करना पड़ सकता है। वहीं मन मुताबिक स्लॉट न मिलने पर ड्राइवर के समय की भी बर्बादी होगी, टैक्सी यूनियन आने वाले गुरुवार को करेगी विरोध प्रदर्शन भी करेगी।


खबरें और भी

वृंदा करात ने कहा शरद यादव को वसुंधरा राजे से माफी मांगनी चाहिए

दिल्ली: ईडी ने कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर मारा छापा

योगी के 'अयोध्या' और 'प्रयागराज' फरमान के बाद भी पुराने नाम से रिजर्वेशन कर रहा रेलवे