सीएम वाईएस जगन रेड्डी और के चंद्रशेखर राव ने दी शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि

सीएम जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को विजयवाड़ा इंदिरा गांधी नगर स्टेडियम में आयोजित पुलिस शहीद स्मरण दिवस समारोह में सबसे पहले पुलिस सलामी ली। सलामी के बाद उन्होंने शहीदों के परिवारों को चेक सौंपे। बाद में सीएम वाईएस जगन ने शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी। गृह मंत्री मेकाथोती सुचरिता और राज्य सचिव ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर सीएम वाईएस जगन ने कोविड ड्यूटी में मारे गए लोगों के परिवारों को आंध्र प्रदेश सरकार की ओर से 10 लाख रुपये के चेक सौंपे।

वही इस बीच पुलिस कल्याण अनुदान, जो 2017 से लंबित है, को सीएम वाईएस जगन के संज्ञान में लाए जाने के बाद अधिकारियों द्वारा स्वीकृत किया गया था। लगभग रु. लगभग 206 परिवारों को लाभान्वित करने के लिए 15 करोड़ का अनुदान स्वीकृत किया गया है। इसी तरह, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने भी पुलिस शहीदों को श्रद्धांजलि दी। गुरुवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने ड्यूटी के दौरान अपने प्राणों की आहुति देने वाले पुलिस शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने कहा कि पुलिस शहीदों की सेवाओं को कभी नहीं भुलाया जा सकता है और उन्होंने पुलिस कर्मियों से प्रेरणा लेने और कर्तव्य के लिए खुद को समर्पित करने का आह्वान किया। मुख्यमंत्री ने यह भी याद दिलाया कि सरकार शहीदों के परिवारों को हर संभव मदद मुहैया करा रही है. उधर, पुलिस विभाग ने ड्यूटी के दौरान जान गंवाने वाले पुलिस शहीदों की सेवाओं को याद किया। गृह मंत्री महमूद अली, डीजीपी महेंद्र रेड्डी ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। “सरकार पुलिस विभाग के कल्याण के लिए प्रयास कर रही है और कोरोना के कारण जान गंवाने वाले पुलिस कर्मियों के परिवारों का समर्थन किया है। सरकार के सहयोग से तेलंगाना को अपराध मुक्त राज्य के रूप में विकसित किया जाएगा।"

10 महीने में 100 करोड़ टीकाकरण..., नड्डा बोले- भारत ने दिखाया अपना सामर्थ्य

मौसम हुआ साफ, फिर शुरू हुई चारधाम यात्रा

सीएम के. चंद्रशेखर राव के हुजूराबाद दौरे की तारीख अभी तय नहीं: टी रामाराव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -