रविवार को अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करेंगे सीएम योगी, लेंगे विकास कार्यों की जानकारी
रविवार को अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करेंगे सीएम योगी, लेंगे विकास कार्यों की जानकारी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को अयोध्या दौरे पर जाने वाले हैं. अयोध्या में सीएम योगी रामलला के दर्शन करेंगे. इसके बाद वे विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. सीएम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अयोध्या दौरे को लेकर अधिकारियों से बातचीत करेंगे. बताया जा रहा है कि अगस्त के अंत में राष्ट्रपति उत्तर प्रदेश के दौरे पर आएंगे, इस दौरान वे अयोध्या में रामलला के दर्शन भी करेंगे. 

सीएम योगी का रविवार 1 बजे अयोध्या पहुँचने का कार्यक्रम है. यहां वे विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. वे दशरथ मेडिकल कॉलेज का मुआयना करेंगे. साथ ही यहां बन रहे ऑक्सीजन प्लांट की भी समीक्षा करेंगे. वे कोरोना की संभावित तीसरी लहर के मद्देनज़र प्रशासन की तैयारियों का जायजा लेंगे. साथ ही योगी आदित्यनाथ राम जन्मभूमि वाले स्थान पर जाकर मंदिर निर्माण में हुई प्रगति का मुआयना करेंगे. योगी लगभग 3 घंटे अयोध्या में रहेंगे.

सीएम योगी का दौरा बसपा के सम्मेलन के तत्काल बाद हो रहा है. बता दें कि शुक्रवार को बसपा ने अयोध्या में 'प्रबुद्ध वर्ग संवाद सुरक्षा सम्मान विचार गोष्ठी' आयोजित किया था. बसपा यूपी चुनाव में ब्राह्मण समाज को साधने के लिए इन सम्मेलनों का आयोजन कर रही है. अयोध्या से बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने भाजपा पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था, भाजपा में ब्राह्मण केवल गुलदस्ता भेंट करने के लिए रखे गए हैं.

लगातार गिरते जा रहे है सोने के दाम, जानिए आज का भाव

कोरोना महामारी के कारण बांग्लादेश में बढ़ाया गया प्रतिबंध

MP: वैक्सीन के लिए आपस में लड़ी महिलाएं, चल रही डोज की कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -