कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री योगी आज करेंगे अत्याधुनिक कोविड हॉस्पिटल का लोकार्पण
कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री योगी आज करेंगे अत्याधुनिक कोविड हॉस्पिटल का लोकार्पण
Share:

कोरोना वायरस के कारण देश का प्रत्येक वर्ग बेहद प्रभावित हुआ है. वही इस बीच रामनगरी अयोध्या में श्रीराम मंदिर के लिए भूमिपूजन के पश्चात् सीएम योगी आदित्यनाथ तथा उनकी टीम फील्ड में कोरोना महामारी से नियंत्रण एवं रोकथाम के इंतजाम के प्रबंधन में नए सिरे से जुट गई है. सीएम दो दिन में तीन मंडलों की समीक्षा करेंगे. 

सीएम योगी कोरोना महामारी से नियंत्रण एवं रोकथाम को ध्यान में रखते हुए, दिए गए निर्देशों पर अमल की समीक्षा के क्रम में गत माह तक देवीपाटन, वाराणसी, गोरखपुर, बस्ती तथा आजमगढ़ मंडल का जायजा ले चुके हैं. शुक्रवार को सीएम दो दिवसीय समीक्षा अभियान के लिए दोबारा रवाना हो गए है. शुक्रवार को उन्होंने बरेली एवं मेरठ मंडल के इंतजाम का मुआयना किया. पूर्व में वह बरेली गए. तत्पश्चात, नोएडा पहुंचे.

साथ ही शनिवार प्रातः वे नोएडा में अत्याधुनिक कोविड हॉस्पिटल का लोकार्पण करने के पश्चात् एचसीएल कंपनी की तरफ से स्थापित अत्याधुनिक इंटीग्रेटेड कोरोना नियंत्रण रूम की जांच भी कर सकते हैं. यह नियंत्रण रूम वहां कोविड नियंत्रण वार रूम के रूप में कार्य कर रहा है. इस कंट्रोल रूम के लिए परिसर, कॉल सेंटर भवन, कंप्यूटर सिस्टम, लैंडलाइन नंबर एवं मैनपावर के साथ सभी जरुरी सुविधाएं एचसलीएल कंपनी प्राप्त करा रही है. प्राइवेट सेक्टर की मदद से इसी प्रकार के कंट्रोल रूम दूसरे जिलों में भी स्थापित करने की पहल हो सकती है. साथ ही सीएम कोरोना से निजात पाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है, तथा जल्द ही पूरी दुनिया इस महामारी से निजात पाने में सफल होगी.

किसानों के लिए बड़ी खबर, शुरू हुई किसान रेल

केरल विमान हादसे से दुखी हैं बॉलीवुड सितारे, जताया दुःख

दिल्ली दुष्कर्म पीड़िता की हालत नाजुक, मलाशय और आंतें बुरी तरह जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -