सीएम योगी ने अधिकारियों के लिए जारी की चेतावनी !
सीएम योगी ने अधिकारियों के लिए जारी की चेतावनी !
Share:

जनपद अमरोहा के ग्राम मेहंदीपुर में ‘ग्राम स्वराज अभियान’ के तहत आयोजित ‘ग्राम चौपाल’ में हिस्सा लेने पहुंचे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी ग्रामवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ऐसे व्यक्ति जिन लोगों के खाते प्रधानमंत्री जन-धन योजना के तहत नहीं खोले गए हैं, उनके खाते एक विशेष अभियान चलाकर एक सप्ताह के अन्दर खुलवाए जाएंगे. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों की कार्यप्रणाली के बारे में भी चर्चा की.

सीएम योगी ने कहा कि 'यदि अधिकारी रुचि और लगन से कार्य करें तो कोई गरीब व्यक्ति भूखा व अस्वस्थ नहीं रह सकता'. आदित्यनाथ ने अपने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि 'यदि किसी योजना में अनियमितता और जनता का शोषण और अन्याय पाया गया तो कठोर कार्रवाई की जाएगी.'

इस समारोह के दौरान योगी आदित्यनाथ ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि, हमारी सरकार के कार्यकाल में ग्रामीण क्षेत्र में 18 घण्टे आपूर्ति की जा रही है, यदि लाइन लॉस 10 प्रतिशत से कम होगा तो 24 घण्टे बिजली दी जाएगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 01 वर्ष में 55,000 ग्रामों का विद्युतीकरण किया गया है. इस दौरान मुख्यमंत्री ने अन्य भी कई मुद्दों पर जनता का ध्यान खिंचा.

 

जनता के पास हमारी सरकार से अच्छे विकल्प मौजूद: बीजेपी नेता

कर्नाटक का रण : पोर्न देखते पकड़े गए थे लक्ष्मण सावाड़ी

योगी के ऐसे काम से जनता दूसरा विकल्प ढूंढ सकती है: राजभर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -