पीएम मोदी से मुलाकात कर बेहद खुश हुए सीएम योगी, ट्वीट कर कही ये बात
पीएम मोदी से मुलाकात कर बेहद खुश हुए सीएम योगी, ट्वीट कर कही ये बात
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज पीएम नरेंद्र मोदी के साथ 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने खुशी प्रकट करते हुए पीएम मोदी का धन्यवाद किया और ट्वीट करते हुए लिखा कि 'आज नई दिल्ली में आदरणीय प्रधानमंत्री जी से शिष्टाचार भेंट और मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ. अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने और आत्मीय मार्गदर्शन करने के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदय से आभार.'

 

इसके साथ ही सीएम योगी ने पीएम मोदी के साथ अपनी आज की मुलाकात की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.  सवा घंटे से ज्यादा समय की मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री आवास से बाहर निकले सीएम योगी ने पत्रकारों से कोई संवाद नहीं किया और सीधे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मिलने उनके आवास की ओर रवाना हो गए.

बता दें कि दो दिवसीय दौरे पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आए सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की थी और अलग-अलग मुद्दों पर उनसे लगभग डेढ़ घंटे चर्चा की थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नड्डा से मुलाकात के बाद योगी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलेंगे.

यूपी के रिटायर्ड पुलिसकर्मी पर की गई फायरिंग, बाल -बाल बची जान

चीन ने 6 भारतीय कंपनियों के इम्पोर्ट पर लगाया बैन, बोला- इसमें कोरोना है

अमेरिकी बजट घाटा वित्तीय वर्ष के पहले 8 महीनों में 2.1 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर के रिकॉर्ड में बढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -