आगरा में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले, सीएम योगी ने किया CMO और अपर निदेशक का ट्रांसफर

आगरा: यूपी की ताजनगरी आगरा में कोरोना वायरस संक्रमण के पॉजिटिव मरीजों की तादाद लगातार बढ़ रही है. इस पर प्रदेश की योगी सरकार ने कार्रवाई करते हुए आगरा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी और अपर निदेशक चिकित्सा एवं परिवार कल्याण को उनके पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है. सीए योगी के निर्देश पर रविवार को आगरा में 5 अधिकारियों को भेजने की बात तय हुई है.

डॉक्टर आर. सी. पाण्डेय को आगरा का सीएमओ बनाया गया है, जबकि आगरा के मौजूदा सीएमओ डॉक्टर मुकेश कुमार वत्स को जिलाधिकारी कार्यालय से संबद्ध किया गया है. इसी प्रकार आगरा के अपर निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण रहे डॉक्टर ए. के. मित्तल को मंडलायुक्त कार्यालय से संबद्ध किया गया है, जबकि उनके स्थान पर डॉक्टर अविनाश सिंह को नियुक्त किया गया है. बता दें कि हटाए गए दोनों अधिकारी जून में सेवानिवृत्त हो रहे हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर आगरा में हालात पर नियंत्रण पाने के लिए 5 अधिकारी भेजे गए हैं. जिनमें आलोक कुमार (प्रमुख सचिव औद्योगिक विकास), रजनीश दुबे (प्रमुख सचिव, चिकित्सा शिक्षा), विजय प्रकाश (आईजी), अविनाश कुमार (अपर निदेशक स्तर) और प्रोफेसर आलोक नाथ (प्लमोनरी विभाग, SGPGI) का नाम शामिल हैं.

कोरोना: भारत की पहली स्वदेशी किट तैयार, एंटीबॉडी का पता लगाएगी 'एलीसा'

रेस्टोरेंट और होटल की सरकार से मांग, शराब की होम डिलीवरी करने की अनुमति दें

बिल्कुल मत चूकिए सोने को सस्ते में खरीदने का मौका, कल मिलेगा अवसर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -