श्रीकांत त्यागी  के घर चला बुलडोजर, लगे- 'योगी जिंदाबाद' के नारे
श्रीकांत त्यागी के घर चला बुलडोजर, लगे- 'योगी जिंदाबाद' के नारे
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में महिला के साथ गाली-गलौज और धक्का-मुक्की करने वाले श्रीकांत त्यागी के फ्लैट पर किए गए अवैध निर्माण को आज यानी सोमवार (आठ अगस्त, 2022) को नोएडा अथॉरिटी ने ढहा दिया। जी हाँ और अब उस दौरान के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि पहले छेनी-हथौड़ी और फिर बुलडोजर के जरिए दस्ते ने वहां बने शेड और पिलर्स को धड़ाधड़ गिराया। वहीं दूसरी तरफ टीम वहां बने अवैध निर्माण को तोड़ रही थी। यह सब देखकर सोसायटी के लोगों के बीच मिठाई बंटने लगी है और जश्न का माहौल दिख रहा है। यहाँ योगी बाबा जिंदाबाद के नारे लग रहे थे। सबसे रोचक बात है कि त्यागी के यहां जब कार्रवाई की जा रही थी, तब फ्लैट के ऊपर एक अन्य फ्लैट की बाल्कनी पर एक परिवार तिरंगे के साथ नजर आया।

जी हाँ और इसी से समझा जा सकता है कि वह परिवार राष्ट्रीय झंडे के जरिए यह संदेश देना चाहता था कि सोसायटी के लोगों के साथ न्याय हुआ है। आप सभी को बता दें कि अलग-अलग लोगों का कहना है कि- 'इन्होंने (त्यागी परिवार) बिल्डर के नक्शे से इतर फ्लैट को महल जैसा बना रखा था। उसे बिल्डर जैसा ही होना चाहिए।।।इसे भी तोड़ा जाए। वे लोग सोसोयटी के लोगों को धमकाते थे। हम उनके पार्क के आसपास जाते थे, कुत्ता छोड़ देने की धमकी दी जाती थी।' आपको बता दें कि सोसायटी में रहने वाली पीड़िता के घर बीते रविवार रात लोकेंद्र त्यागी, राहुल त्यागी, रवि पंडित, प्रिंस त्यागी, नितिन त्यागी, चर्चिल राणा सहित 10 से अधिक लोग पहुंच गए थे।

इन सभी ने श्रीकांत के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाली महिला के साथ बदसलूकी की और उसे धमकाया था। वहीं यूपी के गौतमबुद्धनगर के नोएडा सेक्टर-93बी में आवासीय सोसायटी में नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए श्रीकांत त्यागी द्वारा कुछ पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद त्यागी ने महिला के साथ कथित तौर पर अभ्रद व्यवहार किया और उसे धक्का भी दिया था। इस घटना से जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए थे जिनमें वह पीड़िता को गंदी-गंदी गालियां देता दिखा था। वहीं मामला दर्ज होने के बाद से ही त्यागी फरार है।

G Pay का इस्तेमाल करने वालों के लिए बड़ी खबर, अब मिलेगा बंपर कॅश बैक

'गुम है किसी के प्यार में' आने वाला है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, पाखी बनेगी विराट की दूसरी पत्नी!

Redmi जल्द ही लेकर आ रहा है धमाकेदार फीचर्स वाला नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -