फिर चुनावी मैदान में अली-बजरंगबली, योगी का वीडियो हुआ वायरल

Apr 10 2019 07:00 PM
फिर चुनावी मैदान में अली-बजरंगबली, योगी का वीडियो हुआ वायरल

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से अली-बजरंगबली को लेकर बड़ा बयान दिया हैं. उनके इस बयान से एक बार फिर सियासत गरमा गई है. हाल ही में उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि कांग्रेस-बीएसपी-एसपी महागठबंधन को 'अली' पर विश्वास है, तो हमें भी 'बजरंगबली' पर विश्वास है. अब उनका यह बयान वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

योगी ने आगे कहा कि दूसरे दल ये मान चुके हैं, कि बजरंगबली के अनुयायी उन्हें वोट नहीं देंगे. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि ये वे लोग (महागठबंधन) हैं, जो मुस्लिम लीग जैसे हरे वायरस के साथ मिलकर देश को बर्बाद करना चाहते हैं और अब समय यह आ गया है कि इस हरे वायरस को सदैव के लिए खत्म कर दिया जाए. 

हिंदुओं के पास नहीं हैं विकल्प

सीएम योगी ने रैली को सम्बोधित करते हे कहा कि जिस तरह बीएसपी प्रमुख मायावती ने मुस्लिमों के लिए वोट मांगे हैं और मुस्लिमों से कहा है कि वे सिर्फ गठबंधन के लिए ही वोट करें और अपना वोट बंटने न दें. तो इस स्थिति में अब हिंदुओं के पास भारतीय जनता पार्टी के अलावा कोई विकल्प नहीं है. 

पहले भी दिया ऐसा ही बयान 

सीएम योगी पहले भी इस तरह के बयान दें चुके हैं. इससे पहले उन्होंने मध्यप्रदेश और राजस्थान में हुए विधानसभा के चुनाव में बजरंगबली को लेकर बयान दिए थे. जहां उनकी जमकर आलोचना भी हुई थी. जबकि कुछ समय पहले वे भारतीय सेना को 'PM मोदी की सेना' कहकर सुर्ख़ियों में आए थे. 

यहां देखें वीडियो...

तो क्या कांग्रेस छोड़ेंगे अल्पेश, ठाकोर सेना ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

विपक्ष पर हमला बोलते हुए सुषमा स्वराज ने कही ऐसी बात

इमरान खान को उम्मीद BJP जीती तो होगी शांति, जबकि कांग्रेस...