झांसी एनकाउंटर पर सीएम योगी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जानबूझकर नहीं मार रहे लोगों को....
झांसी एनकाउंटर पर सीएम योगी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जानबूझकर नहीं मार रहे लोगों को....
Share:

लखनऊ: झांसी में पुष्पेंद्र यादव की पुलिस एनकाउंटर में हुई मौत के बाद बढे सियासी पारे पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को आड़े हाथ लिया। सीएम योगी ने कहा कि पुष्पेंद्र यादव का पुलिस से दो बार अलग-अलग एनकाउंटर हुआ था, जिसमें वह मारा गया। उन्होंने अखिलेश यादव पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि अपराधियों पर कार्रवाई होने से उन्हें बुरा लग रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि, "पहले दरोगा को गोली मारी गई। फिर दूसरी टीम ने रोकने का प्रयास किया तो मुठभेड़ हुई और अपराधी मारा गया। जानबूझकर लोगों को नहीं मारा जा रहा है। मुझे लगता है कि अखिलेश यादव की जो प्रकृति रही है, वे सत्ता में रहते हुए भी हर माफिया, गुंडे, अपराधी और राज्य व देश की सुरक्षा के लिए जो भी लोग खतरा थे, उनके सगे बने हुए थे। आज जब उनके भीतर खौफ पैदा हुआ, तो इनको बुरा लगना स्वाभाविक है।"

सीएम योगी ने कहा कि, "झांसी की घटना पूरी तरह एनकाउंटर की घटना है। गाड़ी के लिए किया गया एनकाउंटर नहीं था। किन्तु पुलिस को जब मैसेज किया कि इंस्पेक्टर को गोली मारकर गाड़ी को लूटा गया है तो 40 किलोमीटर दूर पुलिस की दूसरी टीम से उसकी मुठभेड़ हुई। जिसके साथ हुए एनकाउंटर में अपराधी मारा गया। इसमें जो भी होगा उसमें कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मुझे लगता है कानून हाथ में लेने की अनुमति किसी को नहीं है। न पुलिस को, न नेता को और न ही अपराधियों को। कानून का शासन होगा।

उद्धव ठाकरे का दावा, कहा- शिवसेना यदि भाजपा को समर्थन नहीं करती, तो महाराष्ट्र में सरकार गिर जाती

चिदंबरम की जमानत याचिका पर सीबीआई ने दायर किया जवाब, कल सुनवाई करेगी सुप्रीम कोर्ट

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर दी इशारों में कमलनाथ सरकार को चुनौती, जानें मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -