CAA की रैली में बोले सीएम योगी, झूठ बोल-बोलकर देश का माहौल बिगाड़ रहा विपक्ष

CAA की रैली में बोले सीएम योगी, झूठ बोल-बोलकर देश का माहौल बिगाड़ रहा विपक्ष

गया: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरे देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के समर्थन में जन जागरूकता अभियान चला रही है. इसके अंतर्गत देश के विभिन्न हिस्सों में CAA को लेकर रैलियों और जनसभाओं का आयोजन किया जा रहा है, जिनमें भाजपा के बड़े नेता लोगों को CAA के बारे में जानकारी दे रहे हैं. 

इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के सीएम और भाजपा के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने बिहार के गया जिले में मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित किया.  इस दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस सहित विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विपक्षी पार्टियां नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में बार-बार झूठ बोलकर देश में माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने लोगों से कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम से किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) किसी की नागरिकता छीनने नहीं बल्कि नागरिकता प्रदान करने का कानून है. सीएम योगी ने कहा कि इससे किसी को भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है ना ही यह कानून किसी धर्म या भाषा का विरोध करता है. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने कहा कि CAA के संबंध में विपक्षी नेता झूठ बोल रहे हैं और भ्रम फैला रहे हैं, उनकी कोशिश देश में माहौल बिगाड़ने की हैं. 

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने ममता बनर्जी को बताया राक्षसी लंकिनी, लगाए संगीन आरोप

ऑस्ट्रेलिया : जंगल में आग के बीच 5000 ऊंटों की हत्या, हेलीकाप्टर से मारी गई गोली

कांग्रेस के विवादित Video के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची आप, दर्ज कराई शिकायत