सीएम योगी ने राहुल गांधी से क्यों कहा- अपने जीवन में कभी सत्य नहीं बोला ?
सीएम योगी ने राहुल गांधी से क्यों कहा- अपने जीवन में कभी सत्य नहीं बोला ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बुजुर्ग मुस्लिम शख्स की पिटाई मामले में सांप्रदायिक एंगल की बात को गाजियाबाद पुलिस द्वारा नकारे जाने के बाद भी  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने इस पर श्रीराम का नाम लेकर ट्वीट किया। इस ट्वीट को देख उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ उन पर भड़क गए और उन्हें समझाया कि 'कैसे राहुल गाँधी झूठ फैलाकर मानवता को शर्मसार करने का काम कर रहे हैं।'

 

बता दें कि राहुल गाँधी ने लोनी घटना पर अपना ट्वीट किया था कि, “मैं ये मानने को तैयार नहीं हूँ कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं। ऐसी क्रूरता मानवता से कोसों दूर है और समाज व धर्म दोनों के लिए शर्मनाक है।” इस ट्वीट पर ढेरों लोगों ने प्रतिक्रिया दी। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गाँधी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि, “प्रभु श्री राम की पहली सीख है- ‘सत्य बोलना’ जो आपने कभी जीवन में किया नहीं। शर्म आनी चाहिए कि पुलिस द्वारा सच्चाई बताने के बाद भी आप समाज में जहर फैलाने में लगे हैं। सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की जनता को अपमानित करना, उन्हें बदनाम करना छोड़ दें।”

बता दें कि सोशल मीडिया पर हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इसमें एक मुस्लिम व्यक्ति ने चार अज्ञात लोगों पर गाजियाबाद में सुनसान पड़े एक मकान में ले जाकर उसे ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने के लिए विवश करने, पिटाई करने और दाढ़ी काटने का आरोप लगाया था।

श्रीनगर के नौगाम में मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकवादी

आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने कहा- "राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार तक टीकाकरण अभियान बंद...."

उत्तर प्रदेश सरकार ने जारी किए नए दिशा-निर्देश, जल्द दी जाएगी इन चीजों में छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -