'राहुल को तो मंदिर में बैठना भी नहीं आता..', CM योगी ने उदाहरण देकर किया हमला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को कांग्रेस के गढ़ माने जाने वाले अमेठी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को जमकर निशाने पर लिया। सीएम योगी ने हिन्दू और हिन्दुत्व को लेकर नाम लिये बगैर ही राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को मंदिर में बैठना भी नहीं आता। उन्होंने गुजरात के एक मंदिर की मिसाल भी दी। 

दरअसल, सीएम योगी अमेठी को मेडिकल कॉलेज की सौगात देने के बाद वहां मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि गर्व से कहो हम हिन्दू हैं। योगी ने कहा कि हिन्दू कभी धर्म जाति मजहब में नहीं बांटता। यह हमारी सांस्कृतिक पहचान है। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा आस्था के साथ खिलवाड़ किया है। कभी अयोध्या में ताला लगवाया, तो कभी रामसेतु को तोड़ने के लिए साजिश रची। कांग्रेस देश के हिन्दुओं को कैद कर देना चाहती थी। लेकिन जब लगता था कि कोई चुनाव आ रहा है, तो यह लोग (कांग्रेस) मंदिर के लिए निकल पड़ते थे।
 
सीएम योगी ने गुजरात के चुनाव के दौरान राहुल गांधी की एक यात्रा का उदाहरण देते हुए कहा कि उन्हें (राहुल को) तो मंदिर में बैठना भी नहीं आता है। मंदिर में भी वह घुटने के बल बैठ गए। इस पर पुजारी को उन्हें टोककर समझाना पड़ा। पुजारी को बताना पड़ा कि यह मंदिर है मस्जिद नहीं। योगी ने कहा कि वह तो हिन्दू और हिन्दुत्व का मतलब भी नहीं जानते। सिर्फ झूठा प्रोपेगेंडा फैलाते हैं। 

पहले 'चिलमजीवी' कहा अब 'परशुराम' का फरसा उठाया.., क्या यूपी के ब्राह्मणों को रिझा पाएंगे अखिलेश ?

केजरीवाल बोले- 'मैं यूपी में स्कूल बनवाऊंगा..', खुद की दिल्ली के हर वार्ड में खुल रही 'शराब' की 3 नई दुकानें

दिल्ली: हर वार्ड में शराब की 3 दुकानें खोल रही केजरीवाल सरकार, विरोध में भाजपा का चक्का जाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -