यूपी पुलिस को सीएम योगी ने लगाई फटकार, फर्रुखाबाद घटना को लेकर गुस्से में दिखे मुख्यमंत्री

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक व्यक्ति ने अपने घर में 20 बच्चों और महिलाओं को बंधक बनाया है. इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने फर्रुखाबाद के पुलिस को लताड़ लगाई है. सूत्रों के अनुसार, सीएम योगी फर्रूखाबाद के डीएम और पुलिस अधीक्षक से नाराज बताए जा रहे हैं. सीएम योगी का कहना है कि आखिरकार वक़्त रहते सिरफिरे अपराधी को काबू क्यों नहीं पाया गया. उन्होंने निर्देश दिया है कि सभी बंधक बच्चों और महिलाओं को सुरक्षित बाहर निकाला जाए.

यूपी के फर्रुखाबाद में एक घर में 12-20 बच्चों और कुछ महिलाओं को बंधक बना कर रखा गया है. बताया जा रहा है कि नशे में धुत व्यक्ति ने बच्चों और महिलाओं को बंधक बनाया है. बच्चों को छुड़ाने के लिए पहुंचे ग्रामीणों को उसने धमकाया, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को फोन कर सूचना दी. पुलिस बच्चों को छुड़ाने में विफल रही. बच्चों को छुड़ाने के लिए ATS का कमांडो दस्ता फर्रुखाबाद पहुंच चुका है. शख्स घर के अंदर से रुक-रुककर गोलीबारी भी कर रहा है. बताया जा रहा है कि उसने बर्थडे पार्टी के नाम बच्चों को घर पर बुलाया था.

फर्रुखाबाद की इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई है. इस मीटिंग में मुख्य सचिव, मुख्य सचिव (गृह), डीजीपी, एडीजीपी कानून-व्यवस्था मौजूद रहे. सीएम योगी ने फर्रुखाबाद के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक (SP) से मामले की जानकारी ली.

बजट सत्र से पहले पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, सरकार हर मुद्दे पर बात करने को तैयार

Budget 2020: रेलवे के पेंशनर्स को मिल सकता है बड़ा तोहफा, वित्त मंत्री कर सकती हैं ये ऐलान

सोने की कीमत में जबरदस्त उछाल, चांदी ने भी लगाई बड़ी छलांग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -