सीएम योगी का बड़ा बयान- केंद्र के हर दिशा-निर्देश का यूपी में सख्ती से पालन कराया जाएगा
सीएम योगी का बड़ा बयान- केंद्र के हर दिशा-निर्देश का यूपी में सख्ती से पालन कराया जाएगा
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य में कोरोना सकंट के बीच लागू हुए अनलॉक में दी गई ढील और और संक्रमण से बचाव के लिए किए गए सुरक्षा के इंतजामों पर जानकारी दी।

सीएम योगी ने प्रदेश में कामगारों को रोजगार उपलब्ध कराए जाने हेतु गठित किए गए श्रमिक आयोग के संबंध में बताया। इस दौरान उन्होंने राज्य में केंद्र के नियमों का सख्ती से पालन कराए जाने की भी बात कही। सीएम योगी ने कोरोना महामारी को लेकर केंद्र के तमाम दिशा-निर्देशों का पालन कराए जाने की बात कही। उन्होंने बताया की इस वक़्त सूबे में रोज़ाना 15 हजारा कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं। राज्य में तीन श्रेणी में एल-1, एल-2, व एल-3 अस्पताल बनाए जा रहे हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी से बात करते हुए कहा कि संक्रमण की चैन तोड़ने के लिए लक्षणरहित कोरोना मरीजों को कोरोना वायरस अस्पतालों में रखे जाने की इजाजत प्रदान की जाए। इस वक़्त यूपी में 503 कोविड अस्पताल हैं जिनमें कुल 1,01,236 बेड मौजूद हैं। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। राज्य में कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़कर 14,598 हो गई है। वहीं एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 5259 हो गई है। प्रदेश में संक्रमण की चपेट में आने से अब तक 435 लोगों की जान चले गई है।

देश के 300 से अधिक बैंक कर्मी कोरोना संक्रमित, अब तक 30 कर्मचारी गँवा चुके हैं जान

कर्नाटक : इस चुनाव को लेकर भाजपा ने तय किए उम्मीदवार

TDP मंत्री को लगा तगड़ा झटका, भाषा पर नियंत्रण न रखना पड़ा भारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -