सीएम योगी बोले- दुनिया का हिंदू, सिख, बौद्ध और जैन कहां जाएगा, संकट में भारत की तरफ ही देखेगा
सीएम योगी बोले- दुनिया का हिंदू, सिख, बौद्ध और जैन कहां जाएगा, संकट में भारत की तरफ ही देखेगा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अफगानिस्तान, बांग्लादेश, पाकिस्तान से जो हिंदू और सिख प्रताड़ित और तिरस्कृत थे, जिनको कोई देश अपना नहीं मानता था. मोदी जी ने कहा कि ये सब हमारे हैं. कानून बनाकर उन सभी को भारत की नागरिकता प्रदान की.

सीएम योगी ने कहा कि पूरी दुनिया के देशों का हिंदू, सिख, बौद्ध और जैन कहां जाएगा. जब संकट आएगा तो उन्हें भारत की ओर ही देखना होगा. भारत आज उन्हें अपने दोनों हाथ फैलाकर अपना रहा है. जब कानून बना तो कई लोगों ने विरोध किया, मगर कानून लागू किया गया. क्या ये पहले की सरकारें कर पातीं. उनमे हिम्मत नहीं थी. सीएम योगी ने आगे कहा कि, जब नजरिया वोट बैंक होगा. तो अराजकता और आतंकवाद ही फैलेगा. पहली की सरकारों में आतंकवादियों का गुणगान होता था. शहिदों का अपमान होता था. किन्तु आज कोई आतंकियों का महिमा मंडन नहीं कर सकता. ये इसलिए रहा है जब देश में कोई राष्ट्रनायक जैसा नेतृत्व हो रहा है. संतों की प्रेरणा होती है. पूर्वजों का आशीर्वाद होता है.

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सीएम योगी ने कहा कि जब चारों तरफ से एक आवाज उठती है, तो सपना साकार होता है. उसको साकार होने में कोई देर नहीं लगती है. मगर जब मैं और मेरा होने लगता है, तो कभी सफलता नहीं मिलती. वहां होता है तो महाभारत होती है, अराजकता फैलती है, अव्यवस्था फैलती है, आतंकवाद फैलता है और हम सब को इस संबंध में ध्यान रखना होगा.

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: बीजेपी ने निषाद पार्टी से किया गठबंधन

किसान आंदोलन: टिकैत ने 'जो बाइडेन' से मांगी मदद, लोग बोले- 'कल तालिबान से न मांगता दिखे'

जो बाइडेन से राकेश टिकैत ने की अपील, कहा- प्रधानमंत्री मोदी के साथ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -