सीएम योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- क्या इस पाप के लिए माफ़ी मांगेंगी शहजादी ?
सीएम योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- क्या इस पाप के लिए माफ़ी मांगेंगी शहजादी ?
Share:

सोनभद्र: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को  सोनभद्र के घोरावल विकासखंड के अंतर्गत आने वाले उम्भा गांव का दौरा किया. उन्होंने वहां ग्रामीणों को कई सौगात दीं. सीएम योगी ने ग्राम उम्भा के 281 लाभार्थियों ने कुल 852 बीघा भूमि का पट्टा आवंटित किया. इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. 

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य ने कृषि सहकारी समिति बनाकर मालिकों की जमीनों पर कब्जा कर लिया और उन्हें बंधुआ मजदूर बना दिया. सीएम योगी ने कहा कि क्या कांग्रेस के इस पाप के लिए कांग्रेस की शहजादी माफी मांगेंगी. सोनभद्र पहुंचे सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कुल 400 करोड़ की लागत से 35 परियोजनाओं का लोकार्पण और 11 परियोजनाओं कि आधारशीला रखी. ग्राम उम्भा में सीएम योगी ने 292 परिवारों को मुख्यमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवास आवंटित किए. इसके साथ ही निराश्रित महिलाओं को पेंशन योजना का फायदा दिया.

सीएम योगी ने ग्राम उम्भा के पहाड़ी टोला में तक़रीबन 23 लाख की लागत से सौर ऊर्जा आधारित मिनी पेयजल योजना शुरू की. इसके साथ ही सीएम योगी द्वारा समस्त पात्र परिवारों को राशन कार्ड दिलाने, दिव्यांग पेंशन, वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन जैसी सुविधाओं को मुहैया कराने की स्वीकृति पत्र वितरित किए. 

केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान, 4 नवंबर से दिल्ली में फिर लागू होगा ऑड-इवन सिस्टम

भू माफिया आज़म खान के समर्थन में अखिलेश का रामपुर दौरा, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले NCP को एक और बड़ा झटका, सांसद भोसले थामेंगे भाजपा का दामन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -