अचानक गाँव में कोरोना संक्रमितों के घर जा पहुंचे सीएम योगी, दवा और सवास्थ्य के बारे में ली जानकारी
अचानक गाँव में कोरोना संक्रमितों के घर जा पहुंचे सीएम योगी, दवा और सवास्थ्य के बारे में ली जानकारी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार सक्रियता से कोरोना महामारी का सामना कर रही है। सीएम आदित्यनाथ राज्य में संक्रमण की रफ्तार को रोकने और मरीजों के बेहतर इलाज के लिए अधिकारियों के साथ लगातार बैठकें कर रहे हैं और व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने मुरादाबाद और बरेली में स्वास्थ्य सुविधाओं का मुआयना किया। 

इसी दौरान सीएम आदित्यनाथ अचानक ही गाँव के दौरे पर निकल पड़े और होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना संक्रमित मरीजों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उनके इस अप्रत्याशित फैसले का अंदाजा उनके अधिकारियों को भी नहीं था। शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का दौरा किया। इसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ मीटिंग की। हालाँकि इसके बाद उनका बरेली का कार्यक्रम निर्धारित था, किन्तु इस बीच सीएम आदित्यनाथ ने मुरादाबाद के एक गाँव मनोहरपुर जाने का अप्रत्याशित कार्यक्रम बना लिया।

मनोहरपुर पहुँच कर सीएम आदित्यनाथ पैदल ही गाँव के भ्रमण पर निकल पड़े और स्थानीय लोगों से मिलकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने लगे। इस दौरान उन्होंने लोगों के घर-घर जाकर दवाओं की उपलब्धता और कोरोना महामारी से बचाव के विषय में भी जानकारी ली। उन्होंने होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना मरीजों के स्वास्थ्य की जानकारी भी ली।  

अच्छी खबर! पेट्रोल-डीजल के दामों में आज नहीं हुई कोई वृद्धि, जानिए क्या है कीमत

सोनू सूद ने किया सारा अली खान का शुक्रिया, जानिए पूरा मामला?

भारत में टीकाकरण नीति पर ममता ने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -