अचानक वापस गोरखपुर लौटा सीएम योगी का विमान, जा रहे थे लखनऊ
अचानक वापस गोरखपुर लौटा सीएम योगी का विमान, जा रहे थे लखनऊ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में घने कोहरे का असर सीएम योगी आदित्यनाथ के लखनऊ प्रवास पर पड़ा है. दृश्यता के अभाव में लखनऊ के रास्ते से ही सीएम योगी आदित्यनाथ का विमान वापस गोरखपुर हवाई अड्डे लौट आया. सुबह 10.05 बजे के लगभग सीएम योगी आदित्यनाथ वापस गोरखनाथ मंदिर पहुंच गए. सीएम योगी आदित्यनाथ की इस अचानक वापसी से कुछ देर के लिए उनकी सुरक्षा से संबंधित अधिकारियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया.

AIIMS परिसर में पूर्वाचल विकास बोर्ड की राष्ट्रीय संगोष्ठी के सत्र को संबोधित करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर पहुंचे. भोजन करने के बाद 8.30 बजे वे गोरखपुर हवाई अड्डे के लिए रवाना हुए. जिलाधिकारी और SSP सहित अन्य प्रशासनिक अमला सीएम योगी आदित्यनाथ 9 बजे गोरखपुर हवाई अड्डे पर प्रदेश सरकार के विशेष विमान से विदा कर लौटा. सीएम योगी आदित्यनाथ का विशेष विमान लखनऊ के लिए उड़ान भर गया, किन्तु कोहरा इतना अधिक था कि चालक दल लखनऊ पहुंचने के पहले ही वापस का फैसला ले लिया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी चालक दल के फैसले का सम्मान करते हुए वापसी की मंजूरी दी. 

सीएम योगी के वापस लौटने की जानकारी मिलते ही कुछ प्रशासनिक अधिकारी रास्ते तो कुछ घर पहुंच चुके थे, आनन फानन में एयरपोर्ट की तरफ दौड़ पड़े. मंदिर से भी सीएम फ्लीट की गाड़ियां हवाई अड्डे पहुंची. सुबह 9.50 के आसपास सीएम योगी आदित्यनाथ का विशेष विमान वापस गोरखपुर हवाई अड्डे पर उतर गया. उनके उतरने के बाद कई अधिकारी पहुंचे. सीएम योगी आदित्यनाथ वापस 10.05 बजे तक गोरखनाथ मंदिर पहुंच गए.

कोरोना वैक्सीन का कच्चे तेल की कीमतों पर पड़ा असर, इतनी आई बढ़त

एनएसई द्वारा तकनीकी विश्लेषण और विकल्प प्रशिक्षण का कार्यक्रम हुआ शुरू

वॉलमार्ट ने वार्षिक निर्यात को USD10 बिलियन तक बढ़ाने की प्रतिबद्धता जताई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -