स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला करने वालों पर भड़के सीएम योगी, कहा- NSA के तहत कार्रवाई होगी
स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला करने वालों पर भड़के सीएम योगी, कहा- NSA के तहत कार्रवाई होगी
Share:

लखनऊ: कोराना वायरस महामारी के बीच लोगों को सुरक्षा के साथ चिकित्सीय मदद देने वाले कोरोना वॉरियर्स के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा फैसला लिया है. सूत्रों के अनुसार सीएम योगी ने आदेश जारी किया है कि पुलिस और मेडिकल टीम पर हमला करने वालों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत एक्शन लिया जाए.

उन्होंने कहा कि इंदौर जैसी घटना उत्तर प्रदेश में किसी हाल में नहीं होनी चाहिए. वहीं गाजियाबाद की घटना को लेकर भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि गाजियाबाद में जिन लोगों ने ये हरकत की, उस मानसिकता के लोगों के साथ पूरी सख़्ती बरती  जानी चाहिए और उन्हें कानून का पालन करना सिखाना चाहिए. गाजियाबाद की घटना पर सीएम योगी ने कहा कि ये ना क़ानून को मानेंगे, ना व्यवस्था को मानेंगे. ये इंसानियत के दुश्मन हैं. जो इन्होंने महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ किया है, वह संगीन अपराध है, इन पर रासुका (NSA) लगाया जा रहा है, हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं.

प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने आदेश दिया है कि जहां भी अभी तक ऐसे मामले प्रकाश में आए हैं, वहां पर तत्काल कार्रवाई हो. इसके साथ ही अब जहां कहीं भी ऐसा मामला होता है तो दोषी को फ़ौरन अरेस्ट किया जाए.

भारत की मदद के लिए आगे आया वर्ल्ड बैंक, कोरोना से लड़ने के लिए देगा इतने करोड़ डॉलर

आंध्र प्रदेश : राज्य में 12 नए मामले आए सामने, कुल इतने लोग हुए कोरोना संक्रमित

भारतीय इकॉनमी को बड़ा झटका देगा कोरोना, ADB ने घटाया आर्थिक वृद्धि दर का अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -