ख़राब मौसम के चलते सीएम योगी का नोएडा दौरा रद्द, करना था 'यूपी दिवस' का शुभारंभ
ख़राब मौसम के चलते सीएम योगी का नोएडा दौरा रद्द, करना था 'यूपी दिवस' का शुभारंभ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का नोएडा दौरा निरस्त हो गया है. खराब मौसम की वजह से सीएम योगी का नोएडा का प्रस्तावित दौरा कैंसिल हो गया है. बता दें कि सीएम योगी आज नोएडा पहुंचकर की योजनाओं का तोहफा देने वाले थे. योगी को नोएडा में आयोजित यूपी दिवस का शुभारंभ करना था.

दरअसल, नोएडा के सेक्टर-33 स्थित नोएडा हाट में आज से तीन दिवसीय यूपी दिवस कार्यक्रम की शुरुआत हो रही है. बताया जा रहा है कि योगी को लगभग 700 करोड़ रुपये की 80 प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण करना था, किन्तु खराब मौसम के कारण कार्यक्रम रद्द हो गया है. जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने जानकारी देते हुए बताया है कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा, यमुना विकास प्राधिकरण तथा नोएडा पुलिस, नोएडा मेट्रो रेल समेत कई संस्थानों ने अपनी-अपनी प्रदर्शनी लगाई है.

उन्होंने बताया कि समारोह का प्रमुख आकर्षण एक जनपद एक उत्पाद, स्वयं सहायता समूह के उत्पाद, औद्योगिक प्रदर्शनी, उत्तर प्रदेश के इतिहास की प्रदर्शनी, नोएडा के इतिहास की प्रदर्शनी, नोएडा हवाई अड्डे के मॉडल का प्रदर्शन, उत्तर प्रदेश के प्रसिद्ध लोक व्यंजन, कृषि व जैविक उत्पादों की प्रदर्शनी के अतिरिक्त सांस्कृतिक आयोजन होंगे.

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर आज राष्ट्र को सम्बोधित करेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

2020 में ग्लोबल एफडीआई में 42% की आई गिरावट, आउटलुक हुआ कमजोर

Q3 परिणामों के बाद रिलायंस के शेयर में आई 4 प्रतिशत की गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -