बीमार मुलायम से मिलने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, शुगर की समस्या से थे पीड़ित
बीमार मुलायम से मिलने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, शुगर की समस्या से थे पीड़ित
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की. रविवार को मुलायम सिंह यादव का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया था, जिसके बाद उन्हें उपचार हेतु लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस बैठक में यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और मुलायम सिंह के भाई शिवपाल भी उपस्थित रहे.

दरअसल. मुलायम सिंह यादव हाईपर ग्लाईसिमिया (हाईपर टेंशन) और हाईपर डायबीटीज की बीमारी से पीड़ित हैं. इससे पहले जब मुलायम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था तो उनसे मिलने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी पहुंचे थे. वहीं अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाई शिवपाल यादव और बेटे अखिलेश यादव भी मुलायम का हाल चाल जानने पहुंचे थे.

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने न के बराबर ही चुनावी सभाएं की हैं, वहीं उन्होंने मैनपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा और चुनाव में जीत भी दर्ज की. लेकिन पिछले काफी समय से उन्हें सेहत से संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. वहीं मुलायम सिंह को रविवार को ही लखनऊ के लोहिया इंस्टिट्यूट में हाई शुगर की दिक्कत के कारण चेकअप के लिए भर्ती करवाया गया था. जहां डॉ. भुवन चंद्र तिवारी की देखरेख में मुलायम सिंह यादव का उपचार हुआ.

आज सभी मंत्रालयों के सचिवों के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी

सिंधिया की हार से दुखी हुआ प्रशंसक, शर्ट और चप्पल पहनना छोड़ा

पीएम मोदी से मिले पश्चिम बंगाल के राजयपाल, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -