'आए जिस-जिस में हिम्मत हो..', क्या विरोधियों को खुली चुनौती दे रहे सीएम योगी ?

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अभी सोशल मीडिया पर अधिक लड़ा जा रहा है। भाजपा के फायरब्रांड नेता माने जाने वाले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने अंदाज के मुताबिक ही सोशल मीडिया से हमले कर रहे हैं। सीएम योगी ने अटल बिहारी वाजपेयी की एक कविता मंगलवार को कू ऐप पर पोस्ट की है। कविता को विपक्षियों पर हमले के तौर पर देखा जा रहा है।

सीएम योगी ने अपने पोस्ट में लिखा कि 'आंखों में वैभव के सपने, पग में तूफानों की गति हो, राष्ट्रभक्ति का ज्वार न रुकता, आये जिस-जिस की हिम्मत हो। श्रद्धेय अटल जी।' बता दें कि भाजपा ने यूपी विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ को सीएम उम्मीदवार घोषित किया है और उन्हीं के नेतृत्व में चुनावी दंगल में उतरी हुई है। भाजपा को प्रमुख चुनौती अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी (सपा) से मिल रही है। विभिन्न ओपिनियन पोल में भाजपा औऱ सपा के बीच ही सीधी टक्कर नज़र आ रही है। हालांकि कांग्रेस और बसपा भी चुनाव को त्रिकोणीय और चतुष्कोणीय बनाने में पूरा जोर लगा रही हैं। 

अखिलेश यादव की अध्यक्षता वाली सपा ने जयंत चौधरी की राष्ट्रीय लोकदल (RLD) और अन्य छोटे दलों के साथ गठबंधन किया है। सपा ने 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया है और पार्टी के अभियान को धार देने के लिए उसके कार्यकर्ता घर-घर पहुंच रहे हैं। सपा जल्द ही अपना घोषणापत्र जारी भी कर सकती है।

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

चरणजीत चन्नी ही होंगे कांग्रेस के CM फेस, जानिए सोनू सूद ने कैसे दिए संकेत, Video

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -