गोरखपुर में लगा सीएम योगी का जनता दरबार, किया समस्यायों का समाधान
गोरखपुर में लगा सीएम योगी का जनता दरबार, किया समस्यायों का समाधान
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरखनाथ मंदिर परिसर में लगे जनता दरबार में 500 से ज्यादा फरियादियों की समस्या सुनी और निराकरण का आश्वासन दिया। गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन योगी पूजा-अर्चना के बाद फरियादियों के बीच गए और वहां उपस्थित 500 से ज्यादा फरियादियों की समस्या सुनी। उन्होंने फरियादियों की समस्या समाधान का आश्वासन दिया और साथ ही इस संबंध में अधिकारियों को निर्देश भी देते रहे।

योगी सुबह छह पांच बजे अपने कमरे से निकले और सीधे गुरू गोरक्षनाथ के दर्शन को पहुंचे। उन्होंने गुरू गोरक्षनाथ की विधिवत पूजा अर्चना की और उसके बाद ब्रहमलीन गुरू अवेद्यानाथ के समाधि स्थल पर पहुंचकर उनका आशीर्वाद लिया। CM योगी ने गौशाला पहुंच कर गायों को से गुड चना खिलाया। इसके बाद वह लगभग फरियादियों के बीच पहुंच गए और उनकी समस्यायें सुनी। एक-एक कर फरियादी आते रहे। सीएम योगी उनकी समस्यायें पूरी गंभीरता से सुनकर निराकरण का आश्वासन देते रहे। यह सिलसिला करीब सुबह नो बजे बजे तक चला।

इसके बाद सीएम योगी मंदिर से साढे दस बजे गोरखपुर जिले में आयोजित किए गए कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रवाना हो गये। सीएम योगी आज शाम मंदिर में अधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे और रात्रि विश्राम भी मंदिर में करेंगे। योगी सोमवार को लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

अयोध्या मामले पर AIMPLB की बैठक, अरशद मदनी बोले- दायर की जाए पुनर्विचार याचिका

महाराष्ट्र को लेकर सियासी जंग तेज, मल्लिकार्जुन खड़गे ने राज्यपाल पर लगाए संगीन आरोप

सर्वदलीय बैठक में विपक्ष की मांग, फ़ारूक़ अब्दुल्ला को मिले संसद सत्र में शामिल होने की इजाजत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -