'CM योगी ने सही कहा था अखिलेश नहीं चाहते आजम खान जेल से बाहर आएं', सपा अध्यक्ष पर बरसे मीडिया प्रभारी
'CM योगी ने सही कहा था अखिलेश नहीं चाहते आजम खान जेल से बाहर आएं', सपा अध्यक्ष पर बरसे मीडिया प्रभारी
Share:

लखनऊ: सपा के नेता आजम खान के मीडिया प्रभारी ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को ही सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू ने इल्जाम लगाया है कि अखिलेश यादव नहीं चाहते कि आजम खान जेल से बाहर आएं। फसाहत अली ने ये इल्जाम मुख्यमंत्री योगी के बयान को सही ठहराते हुए लगाए। 

दरअसल, आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू ने एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि क्या यह मान लिया जाए कि सीएम योगी आदित्यनाथ सही बोलते हैं कि अखिलेश नहीं चाहते कि आजम खां जेल से बाहर आएं। फसाहत अली ने कहा कि जेल में बंद आजम खां के जेल से बाहर न आने के कारण हम लोग सियासी तौर पर यतीम हो गए हैं। हम कहां जाएंगे, किससे बोलेंगे तथा किसको अपना गम बताएं। हमारे साथ तो वो सपा भी नहीं है, जिसके लिए हमने अपने खून का एक-एक कतरा बहा दिया। हमारे नेता मोहम्मद आजम खां ने अपनी जिंदगी समाजवादी पार्टी को दे दी, किन्तु समाजवादी पार्टी ने आजम खां के लिए कुछ नहीं किया। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को हमारे कपड़ों से बदबू आती है। उन्होंने मुस्लिम समुदाय का जिक्र करते हुए कहा, क्या सारा ठेका 'अब्दुल' (मुस्लिम वोटर) ने ले लिया है, वोट भी अब्दुल देगा तथा जेल भी अब्दुल जाएगा। 

आजम खान अभी जेल में बंद हैं। आजम खान समाजवादी पार्टी के टिकट पर रामपुर से विधानसभा चुनाव लड़े थे। उन्होंने चुनाव में जीत हासिल की। हालांकि, वे रामपुर से सांसद भी थे। ऐसे में आजम खान ने अखिलेश यादव के साथ लोकसभा का इस्तीफा देकर लखनऊ की राजनीति करने का निर्णय लिया।

CM योगी का बड़ा ऐलान, UP की हर विधानसभा में बनेंगे 100 बेड के हाईटेक अस्पताल

रामनवमी पर CM योगी ने करवाया कन्याओं को भोजन

हिमाचल प्रदेश में इस चेहरे पर चुनाव लड़ेगी BJP, नड्डा ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -